बस करना है ये काम और फिर मुफ्त में देख पाएंगे नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और डिज़नी हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म

(Photo : IANS)

जियो दे रहा है खास ऑफर

अच्छे स्मार्टफोन और सस्ते-बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी ने मनोरंजन के प्रारूप बदल रखे हैं। अब तो बहुत सारे लोग बेहतर एक्सपीरियंस और बेहतर विकल्पों की वजह से नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और डिज़नी हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हर महीने हजारों रुपये खर्च करते हैं, तो ये खबर खास आपके लिए है। अब आपके पास इन प्लेटफॉर्म्स को बिना एक रुपया खर्च किए इस्तेमाल करने का सुनहरा मौका है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप बिना एक रुपया खर्च किए सालों तक ओटीटी प्लेटफॉर्म का लुत्फ उठा सकते हैं।
आपको बता दें कि अगर आप जियो के पोस्टपेड प्लान का इस्तेमाल करते हैं तो आप इस फ्री सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। आप 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में मुफ्त ओटीटी प्लेटफॉर्म का लाभ उठा सकते हैं।  इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है। अगर आप हर महीने इस प्लान का इस्तेमाल करते हैं तो आपको नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार का फायदा फ्री में मिलेगा।
बता दें कि Jio के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के साथ यूजर्स Netflix Mobile, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा प्लान के साथ आपको 75GB डाटा मिलेगा. साथ ही डेली 100 एसएमएस बिल्कुल फ्री दिए जा रहे हैं. इसके अलावा इस प्लान में आप अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। यह सुविधा न केवल 399 रुपये बल्कि यह ऑफर 599 रुपये, 799रुपये, 999  रुपये में भी उपलब्ध है।  साथ ही Jio के 1,499 रुपये वाले प्लान में भी Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठाया जा सकता है. साथ ही डेली 100 एसएमएस और 300GB डाटा भी दिया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें