अब अंग्रेजी 'श्रीवल्ली' की धूम!

अब अंग्रेजी 'श्रीवल्ली' की धूम!

डच सिंगर एमा हीस्टर्स ने गाया 'श्रीवल्ली' का अंग्रेजी वर्जन

इन दिनों अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर बहुत चर्चा में है। हर कोई इस फिल्म के गानों और डायलॉग पर रील्स बना रहे है। फिल्म रिलीज हुए 2 महीने होने वाले हैं लेकिन पुष्पा का ट्रेंड खत्म होने के बजाय बढ़ता जा रहा है। धीरे धीरे अब इस फिल्म का क्रेज ग्लोबल होता जा रहा है। सोशल मीडिया पर पुष्पा का गाना श्रीवल्ली खासतौर पर काफी पसंद किया जा रहा है और इस गाने पर अलग अलग लोगों के रील्स देखने को मिल रहे हैं। इन लोगों में सामान्य लोगों से लेकर सेलेब्रिटी शामिल है। अब तक इस फिल्म के डायलॉग का तेलुग और हिंदी वर्जन सामने आ चुका और अब इसका इंग्लिश वर्जन भी लोगों को रोमांचित कर रहा है। इसका अंग्रेजी वर्जन डच सिंगर एमा हीस्टर्स ने गाया है। 
आपको बता दें कि अपने यूट्यूब चैनल पर पॉप्युलर और ट्रेंडिंग गानों को अलग अंदाज में गाने के लिए लोकप्रिय डच सिंगर एमा हीस्टर्स ने पुष्पा के गाने श्रीवल्ली को अपनी आवाज देते इसका अंग्रेजी वर्जन सामने रखा है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डच सिंगर एमा हीस्टर्स द्वारा गया यह वर्जन इंग्लिश और तेलुगू मिक्स है। 
आपको बता दें कि एमा ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया जहाँ अब तक इस गाने को अब तक यह गाना 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सबसे ज्यादा हैरानी की बात है कि एमा ने गाने में बहुत ही सहजता के साथ तेलगु मिक्स किया है। उनके गाने के साथ साथ लोग उनके तेलुगु बोलने और उसके एक्सेंट की तारीफ कर रहे हैं। लोग डच सिंगर एमा हीस्टर्स के तेलगु बोलने से बहुत प्रभावित है और अब यूट्यूब पर उनकी तारीफ कर रहे हैं।