नवाजुद्दीन के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' को मिले 5 करोड़ व्यूज

नवाजुद्दीन के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' को मिले 5 करोड़ व्यूज

पहली बार किया था सॉन्ग वीडियो में परफ़ोर्म, चाहकों का माना धन्यवाद

मुंबई, 6 अप्रैल (आईएएनएस)| नवाजुद्दीन सिद्दीकी-स्टारर म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही यूट्यूब पर 5 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं। इस रोमांटिक गाने को बी. प्राकने गाया है। वीडियो में नवाजुद्दीन को एक प्रेमी के रूप में दिखाया गया है, जो सुनंदा शर्मा द्वारा चित्रित एक विशेष रूप से दिव्यांग लड़की को अपना दिल दे बैठता है।
नवाजुद्दीन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "मुझे खुशी है कि लोग इस गीत को पसंद कर रहे हैं। यह पूरी तरह से उनके प्यार और समर्थन के कारण है कि हम बिना किसी चिंता के प्रयोग करते रहते हैं। मैंने इस गीत के साथ कुछ नया करने की कोशिश की और मैं कुछ हद तक इस बात को लेकर चिंतित था कि यह कैसा होगा। लेकिन यह प्रतिक्रिया आश्चर्यजनक है। इसके अलावा अगर सुनंदा की बात की जाए तो वह एक गायिका होने के अलावा एक बेहद आदर्श अभिनेत्री भी हैं।"
गाने को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद नवाजुद्दीन ने गायक के साथ ही संगीत वीडियो के निर्देशक अरविंद खैरा का भी आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा, "जानी (गीतकार) और बी. प्राक संगीत के जादूगर हैं और मैं भविष्य में उनके साथ और अधिक काम करना पसंद करूंगा। वे जो चमत्कार संगीत के साथ करते हैं वह आत्मा को छू जाता है।" नवाजुद्दीन वर्तमान में कुशान नंदी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में 'संगीन' और 'बोले चूड़ियां' भी शामिल हैं। यदि आप ने अभी भी इस वीडियो को नहीं देखा तो आप के लिए ये रहा वीडियो....
Tags: Bollywood