संगीत वीडियो की तस्वीर ने राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की खबरों को दी हवा

संगीत वीडियो की तस्वीर ने राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की खबरों को दी हवा

राहुल ने शेयर किया नए म्यूजिक वीडियो की तस्वीरे, फैंस ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

मुंबई, (आईएएनएस)| लोकप्रिय गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री एवं मॉडल दिशा परमार की शादी को लेकर कुछ समय से गपशप का दौर चल रहा है। इस जोड़ी ने जब शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं तो उनके प्रशंसकों में उत्साह पैदा हो गया। यह पता चला है कि तस्वीर उनके नए संगीत वीडियो माधन्या से हैं।
तस्वीरों में राहुल एक दूल्हे के गैटअप में तैयार हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि दिशा गुलाबी लहंगे में दुल्हन के रूप में शानदार लग रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वैलरी के साथ लुक को पूरा किया है। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए कहा, 'नई शुरूआत।' शादी के कपड़ों में तस्वीर साझा करने और इसके कैप्शन में नई शुरूआत लिखे जाने के बाद तस्वीर एक घंटे से भी कम समय में ही 1.6 लाख से अधिक लाइक्स बटोर चुकी थी। कई प्रशंसक ऐसे भी रहे, जिन्होंने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
एक यूजर ने लिखा, 'शादी हो गई क्या?' अन्य यूजर ने लिखा, 'शादीशुदा जीवन मुबारक हो।' वहीं एक यूजर ने सवाल पूछते हुए कहा कि यह कब हुआ? राहुल वैद्य बिग बॉस 14 में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। इस सीजन के दौरान उनकी और दिशा परमार की लव स्टोरी काफी चर्चित रही। शो के दौरान उन्होंने दिशा को प्रपोज किया। दिशा ने बिग बॉस के घर आकर उनका प्रपोजल स्वीकार भी किया।
Tags: Bollywood