सूरत के वेसू आवास में बंद फ्लैट से मिजोरम की युवति की लाश मिली

दो दिनों से युवति ने फ्लैट न खोलने और दुर्गन्ध आने पर पडोशीओं ने पुलिस को सूचित किया

सूरत के वेसू क्षेत्र में मिजोरम की युवति ने दो दिनों से फ्लैट न खोलने पर पडोशीओं ने अंदर से दुर्गन्ध आने की शिकायत करने पर पुलिस ने दरवाजा तोडा तो अंदर लाश थी।

फ्लैट से दुर्गन्ध आने पर पडोशीओं ने पुलिस और दमकल को सूचित किया
सूरत के वेसू में स्थित सुमन आनंद आवास में से मिजोरम की युवति का मृतदेह मिला। फ्लेट से दुर्गन्ध आने पर पडोशीओं ने पुलिस और दमकल को सूचित किया था। दमकल स्टाफ ने फ्लैट का दो दिनों से बंद दरवाजा तोडकर देखा तो अंदर युवति का मृतदेह और आसपास शराब की बोतले पडी थी। 
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वेसू में स्थित सुमन आनंद आवास ई बिल्डींग का फ्लेट नं. 503 पिछले दो दिनों से बंद पडा होने का और अंदर से दुर्गन्ध आ रही होने की जानकारी पडोशीओं ने पुलिस को दो थी। पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर देखा तो फ्लेट अंदर से बंद था इस लिए दमकल विभाग को स्थल पर बुलाकर फ्लेट का दरवाजा तोडने को कहा। दरवाजा तोडकर अंदर देखा तो रूम में मृतदेह दिखाई दिया। पुलिस की प्राथमिक पुछताछ में पता चला की मिजोरम की रहनेवाली आशा का दरवाजा पिछले दो दिनों से बंद था। रूम से शराब की बोतल भी मिली। उमरा पुलिस ने मृतदेह को पोस्टमोर्डम के लिए सिविल अस्पताल में रवाना किया। आशा की मौत का कारण पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें