'राधे' के सिटी मार गीत पर मेडिकल स्टाफ ने किया जबरदस्त डांस, देखे वीडियो

(Photo Credit : zeenews.india.com)

अस्पताल के कॉरीडोर में सलमान के सिग्नेचर स्टेप करते दिखे मेडिकल स्टाफ, दिशा पाटनी ने भी किया रिएक्ट

सलमान और दिशा पाटनी कि फिल्म राधे-योर मोस्ट वोंटेड भाई 13 मई के दिन रिलीज हो चुकी है। यूएई के थिएटर्स सहित कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज किया गया था। फिल्म के गानों को भी लोग काफी पसंद कर रहे है। फिल्म का गीत सिटी मार लोगों में काफी पोप्युलर बन रहा है। ऐसे में इस गीत पर एक मेडिकल स्टाफ द्वारा डांस कर के कोरोना के इस समय में भी पोजिटिविटी के मैसेज दिया है। सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। 
दिशा पाटनी के एक फ़ैन पेज पर इस वीडियो को शेर किया गया है। जिसे देखकर खुद दिशा पाटनी ने भी रिएक्ट किया है। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस वीडियो को शेर करते हुये लिखा कि - वाउ, हमारे असली हीरो। वीडियो की बात करे तो इसमें एक मेडिकल स्टाफ का ग्रुप सिटी मार गीत पर डांस कर रहा है। जिसमें वाहन अस्पताल के कॉरीडोर में अपना यूनिफ़ोर्म पहन कर सलमान के सिग्नेचर स्टेप भी कर रहे है। 
उल्लेखनीय है की कोरोना के इस कठिन समय में भी डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ मरीजों की जान बचाने के लिए दिन रात काम कर रहे है। ऐसे में इस वीडियो के द्वारा मेडिकल स्टाफ द्वारा सभी को सकारात्मकता का मैसेज देने का प्रयास है। यहाँ देखिये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वह मजेदार डांस 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें