'नकाब' की निर्माता एकता कपूर को लेकर खुलकर बोली मल्लिका शेरावत

(Photo Credit : IANS)

मुंबई,(आईएएनएस)| वेब शो 'नकाब' में एक प्रमुख और प्रभावशाली टीवी निर्माता 'जोहरा मेहरा' की भूमिका निभा रही अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का कहना है कि वह अपने चरित्र की ²ढ़ता से संबंधित हैं। उन्होंने टीवी की मशहूर अभिनेत्री एकता कपूर के साथ तुलना किए जा रहे इस चरित्र पर अपने ²ष्टिकोण के बारे में भी बात की। इस बारे में पूछे जाने पर, मल्लिका कहती हैं कि "मेरे मन में एकता के लिए बहुत सम्मान है और वह सब कुछ जो उसने हमेशा पुरुष प्रधान उद्योग में हासिल किया है। मेरा चरित्र जोहरा वास्तव में एक मजबूत किरदार है और मैं उससे पूरी तरह से संबंधित हो सकती हूं। मैंने शून्य से शुरूआत की और आज जहां मैं हूं वहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है।"
वह आगे कहती हैं कि "मैं केवल इतना कह सकती हूं कि इसे अपने दम पर बनाने के लिए बहुत अधिक ²ढ़ता की आवश्यकता थी। एक अकेली महिला के रूप में, यह कठिन था, ऐसी बाधाएं आती हैं जिन्हें आप सोच भी नहीं सकते हैं कि आप कभी भी इन्हें पार कर पाएंगे लेकिन अंतत: आप आपका रास्ता बन जाता है।"
'नाकाब' पुलिस अदिति आमरे (ईशा गुप्ता) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक प्राइम-टाइम टेलीविजन अभिनेत्री विभा दत्ता (अंकिता चक्रवर्ती) की हाई-प्रोफाइल मौत का मामला सौंपा जाता है, जो जोहरा मेहरा (मल्लिका शेरावत) के बहुत करीब थी। इस केस के बाद अदिति का नीरस जीवन पलट जाता है जब वह मामले के बारे में जटिल विवरण प्रकट करना शुरू करती है। जैसे ही अदिति अपने वरिष्ठ, पवन बिष्ट (गौतम रोड़े) के साथ इस यात्रा पर निकलती है, उसे अपने व्यक्तित्व का एक हिस्सा पता चलता है, जिसे वह कभी नहीं जानती थी कि वह उसके भीतर मौजूद है।
सौमिक सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ईशा गुप्ता, गौतम रोडे, मल्लिका शेरावत और अंकिता चक्रवर्ती हैं । यह एमएक्स प्लेयर पर 15 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें