सूरत में भाजपा की नींव रखने वाले क्षेत्र के पूर्व पदाधिकारियों सहित नेता हुए आप में शामिल

(Photo Credit : facebook.com/gopalitaliya)

35 सालों से भाजपा से जुड़े रमेश गोटावाला भी हुये आप में शामिल

गुजरात में कोरोना महामारी के बीच अलग-अलग राजनीतिक दलों के लोग कोविड सेंटर बनाने से सियासत गरमा रही है। कोई राजनीतिक दल लोगों को इंजेक्शन बांट रहा है, तो कोई राजनीतिक दल ऑक्सीजन सिलिंडर मुफ्त में दे रहा है। ऐसे में महामारी के बीच ही सूरत की सियासत में बीजेपी में फूट पड़ गई है, सूरत भाजपा के पूर्व पार्षद और क्षेत्र के पूर्व पदाधिकारी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने सूरत नगर निगम में स्थानीय निकाय चुनाव में 27 सीटें जीतकर गुजरात की राजनीति में प्रवेश किया है। सूरत से कांग्रेस का सफाया हो गया है, जबकि आम आदमी पार्टी गुजरात में भी धीरे-धीरे आकार में बढ़ रही है। ऐसे में सूरत में भाजपा के कार्यकारी सदस्य, क्षेत्र के पूर्व पदाधिकारी, पूर्व नगरसेवक और कार्यकर्ता भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी।
आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने पोस्ट में लिखा कि सूरत में भाजपा की नींव रखने वाले पूर्व पार्षद और क्षेत्र के पूर्व पदाधिकारी और शहर के मौजूदा कार्यकारी सदस्य रमेश गोटावाला आज अपनी टीम के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। रमेश गोटावाला के साथ भरत बॉम्बेवाला, राजेश नवाजवाला, गीतेश गायवाला, विनोद कोठीवाला, मेहुल दूधवाला, भाजपा नगर कार्यकारिणी सदस्य हंसा चपड़िया, भाजपा कार्यकर्ता संजय वखारिया समेत बड़ी संख्या में समर्थक आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं।
खास बात यह है कि आम आदमी पार्टी में शामिल हुए बीजेपी पार्षद रमेश गोटावाला सालों से लोगों को मुफ्त मेडिकल उपकरण मुहैया करा रहे हैं और 35 साल से बीजेपी के साथ काम कर रहे हैं। रमेश गोटावाला कहते हैं कि 35 साल बीजेपी में काम करने के बाद अब मुझे दर्द और दुख हो रहा है। बीजेपी भ्रष्टाचारियों और ठगों की पार्टी बन गई है। मैं गुजरात में बदलाव लाने के लिए आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ हूं। गौरतलब है कि सूरत में आम आदमी के नेताओं द्वारा लोगों के सवाल सभी के सामने लाये गए है। सरकार की कुछ नीतियों का विरोध भी हो रहा है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें