खुनी सेल्फी : मध्यप्रदेश में सेल्फी लेने के चक्कर में शिक्षक समेत दो छात्र डूबे, एक की लाश बरामद

खुनी सेल्फी : मध्यप्रदेश में सेल्फी लेने के चक्कर में शिक्षक समेत दो छात्र डूबे, एक की लाश बरामद

मध्य प्रदेश के नए भेड़ाघाट के खतरनाक मोड़ पर सेल्फी लेना एक बार फिर जानलेवा साबित हुआ

आज के समय जहाँ सेल्फी लेना लोगों के बीच खासा प्रचलित हो चुका है वहीं हर साल सेल्फी के चक्कर में सैकड़ों लोग अपनी जान गवां देते है। मध्य प्रदेश में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ सेल्फी लेने के दौरान एक शिक्षक और दो छात्र डूब गए। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, जबलपुर के एक कॉलेज में दाखिले के लिए आए छात्रों का दल दोपहर में नई सभा में गया था। जहां सेल्फी लेने जाते समय एक लड़की का पैर फिसल गया और वह पानी में बहने लगी। बच्ची को बचाने वाले शिक्षक और अन्य छात्र अभी भी लापता हैं। स्थानीय पुलिस और तैराकों की एक टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के नए भेड़ाघाट के खतरनाक मोड़ पर सेल्फी लेना एक बार फिर जानलेवा साबित हुआ है। सेल्फी लेने के प्रयास में एक शिक्षक और दो छात्र नर्मदा नदी में डूब गए। हालांकि, दो छात्रों में से एक का शव मिल गया है। लेकिन शिक्षक और अन्य छात्र अभी भी लापता हैं। अपर एसपी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि कटनी जिले के विजयराघवगढ़ से जबलपुर के एक कॉलेज में प्रवेश लेने आए छात्रों का एक दल दोपहर में न्यू भेड़ाघाट गया था। इसी दौरान सेल्फी लेते वक्त एक लड़की का पैर फिसल गया और वह पानी में डूबने लगी। यह देख शिक्षक व साथी छात्रों ने उसे बचाने का प्रयास किया। हालांकि, बच्ची को बचाने के प्रयास में दोनों की मौत हो गई।
पुलिस मौके पर पहुंची और तैराकों की मदद से लंबा बचाव अभियान चलाया। जिसमें छात्रा का शव मिला है। पुलिस फिलहाल हादसे की परिस्थितियों की जांच कर रही है। मृतक की पहचान 17 वर्षीय खुशबू सिंह खंगार के रूप में हुई है। जबकि शिक्षक राकेश आर्य व अन्य छात्र श्रीराम साहू की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।