कोरोना से उभरते ही कार्तिक आर्यन ने खरीदी यह शानदार कार

(Photo : instagram.com)

कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है कार्तिक, इंस्टाग्राम पर शेयर किया कार के साथ वीडियो

हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अब कोरोना नकारात्मक पाए गए। उन्होंने खुद इस बारे में अपने प्रशंसकों के साथ यह जानकारी साझा सोशल मीडिया द्वारा साझा की है। अब कोरोना से ठीक होकर कार्तिक काम पर वापस लौट चुके है। वर्तमान में कार्तिक के पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं। इसे देखते हुए जैसे ही कार्तिक कोरोना से ठीक हुए उन्होंने काम करना शुरू कर दिया और इसी बीच उन्होंने खुद को एक नई ब्लैक लेम्बोर्गिनी कार गिफ्ट की है। कार्तिक ने भी अपनी नई कार के साथ पोज दिया है जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैन्स के साथ साझा किया है। इस तस्वीर में कार्तिक काफी कैजुअल लुक में नजर आए।
अगर हम कार्तिक की इस कार की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 3.4 करोड़ रुपये है। लेम्बोर्गिनी की कार के साथ उसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार के साथ एक वीडियो भी साझा किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कोरोना से ठीक होने के बाद यह कार्तिक की पहली सार्वजनिक उपस्थिति है। इससे पहले उन्हें 22 मार्च को लैक्मे फैशन वीक में रैंपवॉक करते हुए देखा गया था। जिसके बाद उन्होंने बताया कि वह खुद कोरोना पॉजिटिव आए हैं।
फिल्मों की बात करें तो कार्तिक सबसे पहले फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट जान्हवी कपूर और पार्थ समथान हैं।  इसके अलावा वो इस समय भूल भुलैया के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। कार्तिक-किआरा की यह फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। ये फिल्म 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया का अगला भाग है। इसके अलावा कार्तिक धमाका नामक फिल्म में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का छोटा-सा टीजर सभी को पसंद आया। जिसमें उनके किरदार का नाम अर्जुन पाठक है।
गौरतलब है कि कोरोना ने बॉलीवुड में भी अपने पैर पसार लिए है। कार्तिक आर्यन के अलावा अब अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और कैटरिना कैफ के अलावा कई कलाकार कोरोना की पकड़ में आ चुके हैं। अक्षय कुमार की फिल्म के सेट पर 50 से अधिक सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें