जब गौरव को देख फूट-फूट कर रोये 'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद!

(Photo Credit : twitter.com)

डोनेशन में मिले पैसों के घपले का लगाया था आरोप, कहा - गौरव के लिए दे सकते है जान

पिछले साल से सोशल मीडिया पर वायरल हुये बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को तो आप सभी पहचानते ही होंगे। सोशल मीडिया पर कांता प्रसाद को फेमस करने का श्रेय यदि किसी को जाता है तो वह है यूट्यूबर गौरव वासन, जिन्होंने बाबा के ढाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। कांता प्रसाद की कहानी जैसी ही वायरल हुई कई लोगों ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया। जिसकी सहायता से बाबा का ढाबा भी उन्नति करने लगा। पर इसी बीच कांता प्रसाद ने गौरव के ऊपर आरोप लगाते हुये कहा कि उन तक जो मदद पहुंची है, वह गौरव ने पूरी तरह से नहीं दी। 
फेमस होने के बाद कांता प्रसाद ने दिल्ली के मालवीय नगर में ही एक रैस्टौरेंट भी खोल लिया। हालांकि लोकडाउन के कारण उनके रैस्टौरेंट की कमाई कुछ खास नहीं हो रही थी। जिसके कारण बाबा को अपना ढ़ाभा बंद करना पड़ा और अब वह फिर से अपनी पुरानी जगह पर वापिस आ गए है। जहां गौरव उनसे मिलने पहुंचा। गौरव के आते ही बाबा ने उसे गले से लगा लिया और ज़ोर-ज़ोर से रोने लगे। बाबा इतने ज्यादा भावुक हो गए की उन्होंने गौरव के पैर भी पकड़ लिए। 
बाबा ने बताया कि आज अगर लोग उन्हें जानते है तो वह मात्र गौरव की वजह से, वह उसके लिए अपनी जान भी दे सकते है। गौरव के खिलाफ बोलने के लिए उन्हें गौरव के दोस्तों ने ही भड़काया था। बस इतना कहकर बाबा ने गौरव से फिर से माफी मांगी। गौरव ने भी बाबा को माफी मांगने से मना करते हुए उन्हें अपने से बड़ा बताते हुये कहा आज सभी को सच्चाई पता चल गई होगी। उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही बाबा ने गौरव के ऊपर डोनेशन में मिली रकम में से कुछ रकम का घपला किए होने का आरोप लगाया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें