जूनागढ़: पत्नी के नाराज होकर चले जाने से आहत पति ने की आत्महत्या

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

मृतक की पत्नी आठ साल की शादी के बाद कुछ दिन पहले ही घर छोड़कर चली गयी थी

किसी भी पति-पत्नी के बीच प्यार और छोटी मोटी नोकझोक सदा चलती रहती है। पति-पत्नी के बीच प्रेम के साथ-साथ कभीकभार झगड़े भी होते हैं लेकिन कभी कभी ये झगड़े विनाशकारी रूप ले लेते हैं। आपने ऐसी कई घटनाओं के बारे में सुना होगा जहाँ मामूली बात पर शुरू हुई लड़ाई बहुत बड़ा रूप ले लेती है। एक ऐसा ही मामला जूनागढ़ के केशोद से सामने आया है जिसमें पत्नी के गुस्से में अपने मायके जाने पर पति ने दुःख में आत्महत्या कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना केशोद के वेरावल रोड पर हुई, जहां मजदूरी कर अपना घर चलाने वाले एक युवक ने फंसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पत्नी के नाराज होकर चले जाने पर दुखी होते हुए युवक ने आत्महत्या कर ली। इस युवक बसीर अमदभाई लाखा है, जो वेरावल रोड पर एक निजी लोहा और सीमेंट की फैक्ट्री में काम करता था। मामले की सूचना केशोद पुलिस को दी गई, जो मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया।
सूत्रों के मुताबिक मृतक की एक सात साल की बेटी भी है, जो फ़िलहाल अनाथ हो गई है। मृतक की मां ने पुलिस को बयान देते हुए कहा था, '' जब से उसकी पत्नी चली गयी थी तब से मेरा बेटा तनाव में रहता था। उसने अपनी पत्नी को वापस लाने की कोशिश की लेकिन वह वापस नहीं आई। आखिरकार उसने ये कदम उठा लिया।'' पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें