आईपीएल : हरभजन-श्रीसंत थप्पड़ विवाद में भज्जी ने मानी अपनी गलती, कहा सुधारना चाहेंगे इसे!

आईपीएल : हरभजन-श्रीसंत थप्पड़ विवाद में भज्जी ने मानी अपनी गलती, कहा सुधारना चाहेंगे इसे!

२००८ में हरभजन ने श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का 15वां संस्करण संपन्न हुआ है। दुनिया की सबसे बड़ी लीग आईपीएल के साथ सिर्फ खेल-खिलाड़ी या उम्दा प्रदर्शन बल्कि कई विवाद भी जुड़े हुए हैं। आईपीएल के सभी विवादों में पहले सीजन हरभजन सिंह और एस श्रीसंत का विवाद आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है।
उस विवाद के बारे में बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के लिए खेल रहे श्रीसंत को मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले हरभजन के बीच किसी बात पर विवाद हुआ जो इतना बढ़ गया था कि हरभजन ने श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था। इसे लेकर बहुत विवाद हुए था। इसके बाद हरभजन को पूरे सीजन के लिए बैन कर दिया गया था। उस घटना के 14 साल बाद खुद हरभजन ने इस विवाद को लेकर अपनी गलती मानी है।
बता दें कि हरभजन ने सरेआम इस विवाद को लेकर अपनी गलती मानी है। उन्होंने ये गलती श्रीसंत के सामने मानी और कहा है कि उस मैच में जो भी हुआ वो गलत था। हरभजन ने साथ ही कहा कि ये गलती उन गलतियों में से है जिन्हें वो सुधारना चाहेंगे। ग्लांस लाइव फास्ट पर बात करते हुए हरभजन ने अपनी गलती मानी। हरभजन ने कहा, हम बैठे हैं तो बता देते हैं, वो आईपीएल के मैच में जो हुआ वो गलत हुआ, उसमें कोई बड़ी छोटी वाली बात नहीं। मैंने गलती की थी। जो भी हुआ वो गलत था। उससे मेरी टीम के साथी को शर्मिंदगी सहनी पड़ी, मुझे शर्मिंदगी सहनी पड़ी, कि मैंने ऐसा काम किया। कहते हैं कि बंदा वही होता है जो अपनी गलती मान ले। मैं यहां क्या हर प्लेटफॉर्म पर बोल चुका हूं कि अगर मुझे मैदान पर की गई अपनी गलती सुधारने का मौका मिलेगा तो मैं उस गलती को सुधारना चाहूंग। ये नहीं होना चाहिए था। मैं उस चीज के बारे में कभी सोचता भी हूं तो मुझे लगता है कि इसकी जरूरत नहीं थी। इस दौरान श्रीसंत भी वहीं मौजूद थे।