इंदौर : ट्रैफिक सिग्नल पर अचानक नाचने लगी लड़की, वीडियो वायरल होने पर बुरी फंसी

(Photo Credit : twitter.com)

श्रेया कालरा नाम की मॉडल ने किया बीच सड़क पर डांस, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

अगर आप सड़क पर गाड़ी चला रहे हो और ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े सिग्नल के हरे होने का इंतज़ार कर रहे हो तभी अचानक कही से कोई लड़की आ कर थिरकने लगे तो आपको कैसा लगेगा? हो सकता है आपको ये सुनने में अजीब लग रहा हो पर आज ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला मध्यप्रदेश में आये और मिनी मुंबई माने जाने वाले इंदौर में। जहां एक लड़की बीच सड़क पर आ कर नाचने लगी।
जानकारी के अनुसार इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे पर श्रेया कालरा नाम की एक लड़की जो कि एक मॉडल है, वो ठुमके लगाने लगी। ब्लैक शूट पहन और काला मास्क लगाकर नाच रही इस मॉडल का डांस करने वाला यह वीडियो जमकर वायरल हो गया।
सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। ये डांस वीडियो जब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा तक पहुंचा तो उन्होंने युवती के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेने के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई जरूरी है ताकि ट्रैफिक सिग्नल पर ऐसे वीडियो बनाने के चलन को रोका जा सके।
आपको बता दें पुलिस ने इस मामले में कहा कि इस तरह से ट्रैफिक सुरक्षा को खतरे में नहीं डाला जाना चाहिए। पुलिस ने कहा है कि यातायात नियमों का पालन किया जाए और अपनी और दूसरों की जान को खतरे में न डाला जाए।  लड़की जिस तरह से डांस वीडियो बना रही है उससे अपनी और दूसरों की सुरक्षा को भी खतरा है। अगर कोई वीडियो बनाता है तो सावधान हो जाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें