रात में महिला ने शख्स को सांप मारने बुलाया और पति-पुत्र ने मिलकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया!

जमीन की अदावत में किया गया हिंसक कृत्य, युवक खतरे से बाहर

मध्यप्रदेश के सेमरीया जिले से एक सनसनी मचा देने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक महिला ने एक पुरुष को अपने घर में साँप मारने के लिए बुलाया और उसके बाद महिला के पति और पुत्र ने मिलकर उस व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काट दिया था। इसके बाद व्यक्ति को रीवा के SGMH में ले जाया गया था। डोकटर उसके रीट्रांसप्लांट की संभावना से इंकार कर रहे है। हालांकि फिलहाल उसकी जान खतरे से बाहर है। 
साँप मारने के बुलाने घर में बुलाया, फिर पिटाई की 
पीड़ित युवक रमेश साकेत की उम्र 48 साल है और वह सेमरिया जिले के सीधी का रहने वाला है। रात को 10 बजे युवक जब अपने खेत में मोटर चालू करने गया था, जब खेत से वह वापिस अपने घर की और आ रहा था तभी एक महिला ने उसे बुलाया। महिला ने कहा की उसके घर में साँप घुस आया है उसे आकर मार दो। युवती की सहायता के लिए युवक जैसे ही उसके घर में घुसा महिला के पति और उसके दो पुत्रों ने मिलकर उसे काफी पीटा था। अंत में महिला के पति ने उसका गुप्तांग भी काट दिया। 
घटना के बाद जब युवक के परिवार को इस बात की जानकारी मिली तो वह चोटिल युवक को लेकर सेमरिया पहोंचे, जहां से उन्हें सीधी के अस्पताल में रिफर किया गया। सीधी से युवक को SGMH में रेफर किया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। रमेश का कहना है की जब वह खेत में पानी छोड़ कर वापिस आ रहा था तब महिला ने साँप को मारने के लिए उसकी मदद मांगी। जैसे ही वह उसके रूम में गया महिला के पति और पुत्रों ने उसके धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया। 
क्या है पूरा मामला?
घटना को लेकर रमेश का कहना है की उसने जिस जमीन को अधिए पर लिया है वह इसके पहले आरोपी पक्ष के पास थी। जिसे लेकर वह क्रोधित था और उसी का बदला लेने के लिए उसने यह किया है। हालांकि गाँव में और भी कई चर्चाओं ने स्थान लिया है। फिलहाल रमेश संजय गांधी अस्पताल में एडमिट है और उनकी हालत अच्छी है। 
Tags: 0