मैं अपने प्रशंसकों का प्रशंसक हूं : कार्तिक आर्यन

(Photo : IANS)

जल्द ही नजर आएंगे 'भूलभुलैया' के दूसरे भाग में

मुंबई, 29 मई (आईएएनएस)| अभिनेता कार्तिक आर्यन ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह स्टेज पर अपने प्रशंसकों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो एक लाइव परफॉर्मेंस की है, जो शायद किसी कॉलेज फेस्ट का मालूम पड़ता है। इसमें एक ऑडिटोरियम में स्टेज पर एक लड़की के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। एक समय ऐसा आता है, जब वह अपने घुटने के बल बैठकर लड़की के हाथ को चूम लेते हैं और उसे गले लगाते हैं।
इसके साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, "क्या इसे फैंसेप्शन कहते हैं क्योंकि मैं अपने फैंस का फैन हूं? मैं हमेशा ये कर सकता हूं सिर्फ इस फीलिंग के लिए।" इस पोस्ट को अब तक 1,985,625 व्यूज मिल चुके हैं और यह क्रम अब भी जारी है। कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब भा रहा है। एक ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, "जो बेचारे अब कॉलेज नहीं जाते उनको कैसे मिलोगे आप..वो भी इस कोविड टाइम में।"
उनके किसी और प्रशंसक ने हार्ट ईमोजी के साथ लिखा है, "कार्तिक आप काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं और मैं इस वीडियो को देखकर हैरान हूं। आपके सबसे बड़े फैन की तरफ से ढेर सारा प्यार।" एक यूजर ने यह भी लिखा है, "यार हमें कब मौका मिलेगा?" कार्तिक आने वाले समय में फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ तब्बू और कियारा आडवाणी भी हैं। यह साल 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' की रीमेक है। वह फिल्म 'धमाका' में भी नजर आने वाले हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें