हृदयविदारक दृश्य; बीच सड़क बाइक लिपसी और युवक को ट्रक ने रौंद दिया!

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा, सेना भर्ती की तैयारी कर लौट रहे एक युवक की मौत

मध्य प्रदेश के बैतूल में सेना भर्ती की तैयारी कर लौट रहे एक युवक की शुक्रवार को युवक की बाइक फिसल जाने से युवक की हादसे में मौत हो गयी। युवक की बाइक फिसल जाने के बाद वह पीछे से आ रहे एक मिनी ट्रक के टायर में जा घुसा। यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया।
इस मामले में बैतूल जंग थाने के एएसआई जुगल किशोर ने बताया कि राठीपुर में रहने वाला प्रशांत आर्मी में भर्ती के लिए रोज सुबह ट्रेनिंग सेंटर जाता था। शुक्रवार को वह केंद्र से घर जा रहा था। घर जाते समय प्रशांत हमलापुर में बैतूल-आंवला रोड पर तिवारी पेट्रोल पंप के सामने फिसल गया और तेज रफ्तार मिनी ट्रक की चपेट में आ गया। मिनी ट्रक के टायर उसके सिर के ऊपर से गुजर गया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक जिस मिनी ट्रक के चपेट में आने से युवक की मौत हुई उस ट्रक में केले लदे थे। घटना के बाद आसपास खड़े लोगों ने युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उससे पहले ही उस युवक ने दम तोड़ दिया था। मिनी ट्रक के चालक शेख मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि युवक ईंधन भराने के लिए निकला था, उसने वाहन को मोड़ा, लेकिन ऐसा करते ही वो तेज गति से आ रही ट्रक को देखकर घबरा गया और बाइक पर से अपना संतुलन खो बैठा और हादसे का शिकार हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें