क्या आपने देखा महेंद्र सिंह धोनी का नया रूप, अब तो ट्रेन को भी पछाड़ा

(Photo Credit :twitter.com)

एजुकेशन कंपनी के विज्ञापन में मचा रहे हैं धमाल, सहवाग ने बताया हेलीकॉप्टर शॉट से भी ज्यादा शानदार

हिंदुस्तान में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि जुनून है। यहां लोग खिलाड़ियों को बहुत मान सम्मान देते है। कुछ खिलाड़ी तो ऐसे है जिनकी दीवानगी की बात भी नहीं की जा सकती। इन खिलाड़ियों के लिए उनके फैंस पागल होते है। इन खिलाड़ियों में एक नाम हैं महेंद्र सिंह धोनी का। एमएस धोनी जब भी कुछ करते हैं, तो लाजवाब ही करते हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके माही इस समय सोशल मीडिया और मीडिया की चकाचौंध से दूर अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। उनके फैंस उनके बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं। अब भारत के पूर्व कप्तान का एक थ्रिलिंग वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कैप्टन कूल एक तेज रफ्तार ट्रेन के आगे भागते नजर आते हैं।
आपको बता दें कि इतने दिनों तक लाइमलाइट से दूर रहने के बाद सोमवार को इंटरनेशनल एजुकेशन के दिन धमाकेदार अंदाज में ऐसे प्रकट हुए कि देखते ही देखते छा गए। एजुकेशन कंपनी Unacademy के लिए तैयार विज्ञापन में वो माही रफ्तार और लक्ष्य को साबित कर रहे है और बता रहे है कि किस तरह लक्ष्य पर फोकस करना चाहिए। पढ़ाई के लिए प्रसिद्ध कंपनी "अनअकादमी" ने सोमवार को धोनी का नया अवतार पेश किया। ये वीडियो थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एडुकेशन कंपनी ओर से ट्वीट किए जाने के कुछ ही घंटे में इस वीडियो को 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो के साथ कैप्शन लिखा गया है- लक्ष्य पर निगाहें और हर बाधा को तोड़ने का संकल्प! यही वो चीज है जो किसी को चैंपियन बनाता है! इस इंटरनेशनल एजुकेशन डे पर मुश्किल दौर में लेसन नंबर-7 को याद रखें।
आपको बता दें कि इस वीडियो के बारे में अनअकादमी के फाउंडर गौरव मुंजाल ने बताया कि इस छोटे से विज्ञापन को बनने में लगभग एक साल का समय लगा। इस विज्ञापन में धोनी एक ट्रेन के आगे भागते और बहुत सारे दीवारों को गिराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है। इनमें सहवाग का भी नाम शामिल है। सहवाग ने इसकी तुलना माही के हेलीकॉप्टर शॉट से की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें