हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान: बॉलीवुड सेलेब्स ने 'किंग ऑफ रोमांस' पर बरसाया प्यार

हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान: बॉलीवुड सेलेब्स ने 'किंग ऑफ रोमांस' पर बरसाया प्यार

मुंबई, 2 नवंबर (आईएएनएस)| शाहरुख खान मंगलवार को 56 वर्ष के हो गए है। आयुष्मान खुराना, रितेश देशमुख और सिमी गरेवाल जैसी कई हिंदी फिल्म हस्तियों ने 'किंग ऑफ रोमांस' को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख के लिए जन्मदिन का एक प्यारा सा नोट साझा किया। 'दिलवाले' स्टार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, आयुष्मान ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक शाह सर। आप और आपका परिवार सलामत रहे। निकली है दिल से ये दुआ! (आशा है कि आप और आपका परिवार सुरक्षित रहेगा। यही इच्छा है)।"
मलाइका अरोड़ा ने शाहरुख के साथ 'दिल से' के उनके हिट गीत 'छैय्या छैय्या' से एक तस्वीर साझा की। कैप्शन में मलाइका ने लिखा, "23 साल पहले मैं एक प्रशंसक लड़की थी और मैं अभी भी हूं। आपको इन सभी वर्षों में और आप कैसे खुद को आगे ले गए हैं, यह न केवल एक खुशी है बल्कि प्रेरणादायक भी है। " "इस साल,यह दिन अतिरिक्त विशेष है, यह दिन अतिरिक्त मीठा है और मुझे आशा है कि यह हमेशा इसी तरह बना रहेगा क्योंकि आप इसके लायक हैं। जन्मदिन मुबारक हो एसआरके।"
वेटरन अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो प्रिय शाहरुख! आपने तूफान और सफलता दोनों का सामना किया है, यह आपके चरित्र और गरिमा के लिए एक वसीयतनामा है। आपका किसी और के विपरीत, लाखों लोगों के साथ एक आत्म संबंध है। आपको अधिकार है एक लीजेंड बनने का। आप उज्‍जवल प्रकाश हैं शाहरुख। बस चमकते रहो" फिल्म निमार्ता जोड़ी अब्बास मस्तान ने एक सरल संदेश लिखा। "प्रिय शाहरुख भाई शाहरुख आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, भगवान आपको आशीर्वाद दे। ढेर सारा प्यार।" 
अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा कि उनके दिल में सिर्फ उनके लिए प्यार है। "हमार हमेशा से पसंदीदा रहे शाहरुख खान को जन्मदिन मुबारक हो हमारे दिल में केवल आपके लिए प्यार है।" मृणाल ठाकुर ने शाहरुख के साथ एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया "हैप्पी बर्थडे एसआरके।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood