गुजरात : कांग्रेस प्रमुख का पद ट्विटर से क्यों हटाया, हार्दिक पटेल ने किया खुलासा

हार्दिक पटेल

कांग्रेस से असंतुष्ट हार्दिक पटेल के कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष पद ट्विटर हैंडल से हटाने पर विवाद खड़ा हो गया था

हार्दिक पटेल गत रोज जब राहुल गांधी की दाहोद रैली में शामिल हुए थे तो उन्होंने इससे पहले कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष का पद ट्विटर से हटा दिया था और इससे पहले व्हाट्सएप पर भगवा दुपट्टा पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। मीडिया के समक्ष कार्यकारी प्रमुख का पद ट्विीटर पर से क्यो हटाया इसका खुलासा करते हुए कहा कि इससे पहले भी मैं कुछ न कुछ हटा रहा हूं। अपना डीपी, स्टेटस बदलते रहे हैं, व्हाट्सएप स्टेटस क्यों बदलते रहे हैं। यह कुछ इस प्रकार है। एक मीडिया सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा, यह बड़ी बात है कि मैं एक राजनीतिक कार्यकर्ता के बजाय एक कांग्रेस कार्यकर्ता हूं।
इससे पहले कांग्रेस से असंतुष्ट हार्दिक पटेल के कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष पद  ट्विटर हैंडल से हटाने पर विवाद खड़ा हो गया था, जिसकी जगह प्राउड इंडिया हार्दिक पटेल लिखा है। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष गुजरात कांग्रेस हार्दिक पटेल ने इस शब्द को हटा दिया था, जिसके जवाब में हार्दिक पटेल ने इस प्रकार प्रतिक्रिया दी।
हार्दिक पटेल पिछले कुछ दिनों से बीजेपी में शामिल होने को लेकर हमेशा चर्चा में बने हुए हैं। खासकर सात-आठ दिन पहले हार्दिक पटेल की वॉट्सऐप की डीपी बदली गई थी। हार्दिक पटेल ने व्हाट्सएप डीपी के अंदर केसरी रंग का खेस धारण किया था। किसी र्न  किसी बात को लेकर हार्दिक पटेल चर्चा में रहते हैं और  इसीलिए बीजेपी में शामिल होने की अफवाहें उड़ रही थीं, लेकिन उन्होंने आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि वह कांग्रेस में हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें