गुजरात : ससुराल वालों से परेशान होकर की युवक ने आत्महत्या, सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना आखिरी वीडियो

गुजरात : ससुराल वालों से परेशान होकर की युवक ने आत्महत्या, सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना आखिरी वीडियो

प्रेमविवाह करने वाले युवक को उसके ससुरालवाले करते थे परेशान

गुजरात के मोरबी इलाके में से एक व्यक्ति के आत्महत्या कर लेने की घटना सोशल मीडिया में वायरल हो जाने से पूरे इलाके में हलचल मच गई है। फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक ने अपनी मौत के लिए अपने ससुरालवालों ओ जिम्मेदार बताते हुये कहा कि उसने जिस लड़की से प्यार किया उसके घरवालों ने उसे काफी परेशान किया था, जिसके चलते वह अपनी जान दे रहा है। 
न्यूज वैबसाइट meranews.com के अनुसार, मोरबी के वावडी रोड इलाके में रहने वाले 25 वर्षीय किशनभारथी गोस्वामी नाम के इस युवक ने मिताली नाम की लड़की के साथ शादी की थी। हालांकि शादी के बाद से ही मिताली के माता-पिता तथा अन्य रिश्तेदार उसे काफी परेशान करने लगे थे। पिछले एक महीने से मिताली भी अपने माता-पिता के घर वापिस आ गई थी। दोनों के बीच चल रहे एक कोर्ट केस में वह कोर्ट में अपनी तारीख भर कर आया था। इस दौरान उसने कई बार अपनी पत्नी को उसके साथ ले जाने की कोशिश की पर उसके ससुराल वाले उसे लौटा दे रहे थे। जिसके चलते हताश होकर किशन ने आत्मह्त्या कर ली। 
आत्महत्या करने के पहले किशन ने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया था, जिसमें किशन ने अपनी पत्नी को संबोधित करते हुये कहा कि मिताली के माता-पिता ने उसे काफी परेशान किया है। वह उसे प्यार करता था, जिसका उसे काफी बुरा परिणाम भुगतना पड़ा है। मिताली के माता-पिता ने उसे इस कदर परेशान किया है कि उसे मर जाना ज्यादा आसान लग रहा है। वह अब आत्महत्या कर ले रहा है, यदि हो सके तो वह उसकी चिता पर रोने आ जाये। पर उसे यह भी आशा है कि उसके माता-पिता उसे रोने के लिए भी नहीं आने देंगे। 
पूरे मामले में पुलिस ने 25 वर्षीय किशन का मृतदेह जप्त कर के उसकी लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।