गुजरात : मुख्यमंत्री का जनहितकारी निर्णय, पास लेकर सचिवालय परिसर में प्रवेश कर सकेंगे आम नागरिक

गुजरात  : मुख्यमंत्री का जनहितकारी निर्णय, पास लेकर सचिवालय परिसर में प्रवेश कर सकेंगे आम नागरिक

कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति में सचिवालय में आगंतुकों के लिए बंद की गई प्रवेश व्यवस्था में ढील देने का भूपेंद्रभाई पटेल का जनहितकारी दृष्टिकोण

गेट नं. 1 और 4 से प्रवेश पास के जरिए दिया जाएगा नागरिकों को प्रवेश, कोरोना संक्रमण नियंत्रण की गाइडलाइन का पालन करने आगंतुकों से अपील
मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने राज्य के सामान्य नागरिक अपने कामकाज के लिए मंत्रियों एवं अधिकारियों से आसानी से मिल सकें, उस जनहितकारी दृष्टिकोण से नया सचिवालय परिसर, स्वर्णिम संकुल 1 और 2 में प्रवेश करने के लिए प्रवेश पास लेने की आगंतुक प्रवेश की पद्धति को फिर से शुरू करने का निर्णय किया है। भूपेंद्रभाई पटेल ने सामान्य लोग बिना किसी परेशानी के आसानी से मंत्रियों एवं सरकारी अधिकारियों से मिल सकें, उस उदार भाव से यह निर्णय किया है। 
मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में राज्य के सामान्य प्रशासन विभाग ने इस संबंध में सूचना जारी करते हुए परिपत्र में कहा है कि मंगलवार, 21 सितंबर, 2021 से कामकाज के दिनों के दौरान नया सचिवालय परिसर में पूर्व की भांति प्रवेश दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने राज्य में कोरोना संक्रमण के कारण मार्च, 2020 से नया सचिवालय परिसर में आगंतुकों के प्रवेश पर लगाई गई इस पाबंदी को अब कोरोना के मामलों में आई कमी के चलते दूर करने का निर्णय किया है। 
निर्णय के अनुसार मंगलवार, 21 सितंबर से नया सचिवालय के गेट नं. 1 और 4 से आगंतुक-नागरिकों को प्रवेश पास के माध्यम से प्रवेश दिया जाएगा। यही नहीं प्रवेश करने वाले नागरिकों-आगंतुकों से सार्वजनिक हित में मास्क या फेस कवर पहनने तथा कोरोना संक्रमण नियंत्रण संबंधी गाइडलाइन का पालन करने की भी अपील की गई है। 
Tags: Gujarat