गुजरात : महिला की फर्जी विभत्स तस्वीर की आड़ में ब्लैकमेल की कोशिश करने पर पुलिस शिकायत

आपराधिक मानसिकता वाला कहां किस भेस में छुपा हो कहा नहीं जा सकता। गुजरात के बोटाद जिले के गढडा (स्वामिना) स्थित एक प्रतिष्ठित मंदिर से जुड़े लोगों के खिलाफ एक महिला के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश करने के बाद पुलिस शिकायत दर्ज हुई है। 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वडताल के अधीन गोपीनाथजी देव मंदिर के पूर्व पुजारी-पार्षद और सर्वोपरी गौशाला के संचालक सहित दो व्यक्तियों के खिलाफ एक महिला ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी फर्जी तस्वीर बनाकर उसे ब्लैकमेल करने और तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी गई। बता दें कि गढडा स्वामीनारायण संप्रदाय का एक महत्वपूर्ण यात्राधाम है।
इस शिकायत के बाद समग्र गढडा पंथक में सनसनी फैल गई है। महिला ने गढडा पुलिस थाने की शरण ली है और अपनी शिकायम में संजय भगत और मिलन ब्राह्मण नमाक व्यक्तियों का नाम लिया है। महिला ने शिकायत में कहा है कि उस पर ब्लैकमेल करके शारीरिक संबंध स्थापित करने के लिये दबाव बनाया गया लेकिन वह उनके कहने में नहीं आई। शिकायत के आधार पर गढडा पुलिस थाने में दोनों व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी 354(ए), 354(सी), 506 (2), जीपी एक्ट 114 और आईटी एक्ट 66 (ई) और 67 के अंतर्गत मामला दर्ज कर उनकी खोज शुरु कर दी है। मामले की जांच बोटाद एसओजी पीआई गौस्वामी कर रहे हैं। 
Tags: Gujarat