कोरोना के गहराते संकट के बीच गुजरात सरकार ने इन आठ आला अधिकारियों को दी विशेष जिम्मेदारी

कोरोना के गहराते संकट के बीच गुजरात सरकार ने इन आठ आला अधिकारियों को दी विशेष जिम्मेदारी

बढ़ रहे कोरोना के केसों को नियंत्रण में लाने के लिए आला अधिकारियों को सौंपी कमान

राज्य में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है। राज्य के महानगरों में कोरोना के केस बढ़ने की वृद्धि और भी ज्यादा देखी जा रही है। जिसके चलते राज्य सरकार ने एक महत्व का निर्णय लिया है। राज्य सरकार द्वारा अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, जामनगर, भावनगर, जूनागढ़ और गांधीनगर महानगरपालिका के लिए IAS कक्षा के 8 अधिकारियों को तात्कालिक एक नई ज़िम्मेदारी सौंपी है। 
राज्य सरकार ने कोरोना के डोकटरी जांच का विश्लेषण, देखरेख और आनुषंगिक कार्य की ज़िम्मेदारी IAS अधिकारियों को दी गई है। इसके अलावा उन्हें कोविड केस सेंटर में हो रहे इलाज के सुपरविजन की जिम्मेदारी भी दी गई है। बता दे की राज्य सरकार द्वारा जाहीर किए गए आंकड़ो के अनुसार, पिछले 24 घंटो में कोरोना के नए 2875 केस दर्ज हुये है। जबकि 2024 मरीज ठीक हुये है। चुनाव के बाद अचानक से ही कोरोना के मरीजों की संख्या अचानक से बढ्ने लगी है। 
जिन अधिकारियों को यह अतिरिक्त ज़िम्मेदारी दी गई है उसमें से डॉ. मनीष बंसल IAS को अहमदाबाद की, दिनेश रबारी डेप्युटी वनरक्षक को सूरत की, डॉ. हर्षित गोसवी IAS को वडोदरा की, अमित यादव IAS को गांधीनगर की, स्तुति चारण IAS को राजकोट की, आर.आर.दाभोर GAS को भावनगर की, आर.धनपाल IFS को जामनगर की और डॉ. सुनिलकुमार बेरवाल IFS को जूनागढ़ की ज़िम्मेदारी दी गई है। 
Tags: Gujarat