गुजरात : सगाई में जा रहे युगल की नर्मदा की नहर में डूबने से हुई मौत, 10 महीने पहले ही हुई थी शादी

(Photo Credit : gujaratmitra.in)

गुजरात के मोरबी जिले के हलवड़ तालुका में अजीतगढ़ के पास एक दुखद घटना घटी है। इधर नर्मदा माली शाखा की नहर में एक कार डूब गई और एक दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई। महज 10 महीने पहले शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने बचने के लिए काफी मशक्कत की, लेकिन दुर्भाग्य से बच नहीं पाए। दोनों के शवों को नहर से बाहर निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
मृतक दंपति की पहचान राहुल प्रवीण डांगर और मित्तल राहुल डांगर के रूप में हुई है। दंपति अजितगढ़ में रहता था। शनिवार की सुबह दंपति अजीतगढ़ गांव से कार में माली के मेघपर में सगाई के लिए आया था। तभी यह दुर्घटना घटित हुई थी। कार के नहर में गिरते ही स्थानीय लोग वहाँ आ पहुंचे और दंपत्ति को बचाने की कोशिश की, पर वह उसे बचा नहीं पाये। 
स्थानीय लोग उसे बचाने के लिए रस्सी लेकर आए थे, वहीं कार के अंदर से दंपत्ति भी काच तोड़ कर पानी के बाहर आने की कोशिश की थी। पर इसके बाद भी वह कार के साथ ही पानी में डूब गए थे। भारी खोजबीन के बाद दोनों की लाश पानी में से मिल आई थी। जिसके चलते पूरे इलाके में काफी सनसनी मच गई थी। मृत्यु को प्राप्त हुये दोनों की शादी मात्र 10 महीने पहले ही हुई थी। ऐसे में सगाई में जा रहे युगल की मौत हो जाने से पूरे परिवार में मातम फ़ेल गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें