गुजरात : अहमदाबाद में तीन जगहों पर खेला गया खूनी खेल, मामूली बात पर हुआ बवाल

प्रतिकारात्मक तस्वीर

मैं सोसायटी का दादा हूं, मुझे टेप का वॉल्यूम कम करने के लिए क्यों कहा गया

त्योहार के बीच शहर में कहीं न कहीं बड़े-छोटे मामलों में जानलेवा खेल खेले जा रहे हैं। अब जबकि नवरात्रि चल रही है तो आम बातों में लोगों पर तलवारों और चाकुओं से हमला करने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पूर्वी क्षेत्र में गरबा में टेप बजाने तथा उधार देने के मुद्दे पर हिंसक घटनाएं हो चुकी हैं। इधर-उधर घूमने या हथियार लेकर चलने वाले अपराधियों को पुलिस अक्सर गिरफ्तार करती है, इसके बावजूद इस तरह की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

तुम डॉन बन गए हो कहते हुए सिर पर चाकू से वार कर दिया


कृष्णानगर क्षेत्र के जयअंबे नगर निवासी प्रियल छत्राला ने भगवान पाटिल के खिलाफ कृष्णानगर थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। भगवान पाटिल उसी समाज में रहते हैं और लंबे समय से प्रियल के प्रति रंजिश रखते रहे हैं। प्रियल अपने माता-पिता और भाई के साथ रहती है और एक फैक्ट्री में काम करती है। कल जब प्रियल गरबा खेलने जा रहे थे तो सोसायटी के गेट के पास भगवान पाटिल मिले और उनका अपमान करने लगे और कहा, "तुम डॉन बन गए हो।" प्रियल ने जब कसम खाने से इंकार कर दिया तो भगवान पाटिल को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने चाकू निकाल कर उनकी गर्दन के पिछले हिस्से पर वार कर दिया। जब प्रियल का खून बह रहा था तो वह वहां से चला गया और 108 एंबुलेंस को फोन किया। कृष्णानगर पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मैं इस सोसायटी का दादा हूं, उन्होंने मुझे टेप का वॉल्यूम कम करने के लिए क्यों कहा?


न्यू नरोडो क्षेत्र में कल प्रह्लाद रेजीडेंसी के पूर्व अध्यक्ष ने एक एक्स आर्मी के जवान पर चाकू से हमला कर दिया। सतीश पटेल अपने परिवार के साथ प्रह्लाद रेजीडेंसी में रहते हैं और सेना से सेवानिवृत्त हैं। वर्तमान में, वह भावनगर में सुरक्षा में काम करके अपने परिवार के साथ-साथ अपना जीवन यापन करते हैं। जब सतीशभाई नवरात्रि के दिन उनके घर आए, तो सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष हितेश व्यास ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। हितेश व्यास कल सतीशभाई के पास आए और कहने लगे, मैं इस सोसायटी का दादा हूं, तुम मुझसे टेप की आवाज कम करने के लिए क्यों कह रहे थे। जब सतीश भाई ने उन्हें शांति से बोलने के लिए कहा तो हितेश व्यास भड़क गए और लड़ने लगे। वह यह कहकर चाकू ले आया कि आज तुम्हें मार डालेगा और सतीशभाई के पेट में छुरा घोंप दिया। घायल सतीशभाई को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। कृष्णानगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दो भाइयों ने दुकानदार पर तलवार लहराई और कहा कि तुम मुझे कर्ज क्यों नहीं देते?


शहर के दाणीलिमड़ा पुलिस स्टेशन में एक दुकानदार अमीर अंसारी ने सलीम हड्डी और उसके भाई साजिद हड्डी के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। आमिर अंसारी की दाणीलिमडा इलाके में किराना की दुकान है। आमिर अंसारी जब अपनी दुकान में मौजूद थे तो बहरामपुरा में रहने वाले सलीम हड्डी और साजिद हड्डी हाथ में तलवार लेकर आए थे। दोनों ने दुकान में तोड़फोड़ की और आमिर अंसारी से कहा, ''आप मुझे उधार क्यों नहीं देते?'' इससे पहले कि आमिर अंसारी कुछ बोल पाते, दोनों आदमियों ने तलवार से हमला कर दिया था। गौरतलब है कि दोनों भाई अक्सर दुकान पर आते थे और सामान लेकर चले जाते थे। लेकिन आमिर अंसारी ने सामान देने से इनकार कर दिया और मामला बिचक गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें