गुजरात : सगाई टूट जाने पर क्रोधित मंगेतर ने ली युवती की जान, चंद घंटों में पुलिस ने लिया हिरासत में

सगाई टूट जाने के बाद भी उसी युवती से सगाई और शादी करना चाहता था युवक

गुजरात के जामनगर में आए दरेड इलाके में पानी के गड्ढे में एक लाश पड़ी हुई होने की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। घटनास्थल पर पहुँचकर पुलिस ने जांच की तो पता चला की लाश एक युवती की थी, जिसकी उम्र तकरीबन 21 साल की है और लाश पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। पुलिस द्वारा मृतदेह को पोस्टमोर्टम के लिए रखा गया था, जहां कई चौंका देने वाले खुलासे हुये। 
डॉक्टरों द्वारा की गई जांवह में पाया गया की युवती के पूरे शरीर पर काफी चोट के निशान है और उसकी हत्या जलाकर की गई है। पोस्टमोर्टम की रिपोर्ट आने के कुछ ही समय में पुलिस ने हत्या के पूरे रहस्य का खुलासा कर दिया था। विस्तृत जानकारी के अनुसार, पुलिस को लाश दरेड इलाके में एपल गेट के नजदीक मिल आई थी। जिसकी पहचान नजदीक ही स्थित मुरलीधर पार्क सोसाइटी में रहने वाली भारतीबेन के तौर पर की गई। 
जब पुलिस ने युवती के भाई अमित की पूछताछ की तो पता चला की उसकी बहन आठ तारीख को दरेड इलाके में ही स्थित कारखाने में से दोपहर से ही गायब हो गई थी, इस दौरान उसे कारण शंकरभाई सादिया मिलने आया था। जिसके साथ कुछ ही समय पहले उसकी सगाई टूटी थी। करण के आने के बाद से ही कारण और भारती दोनों गायब हो गई थी। पूछताछ के बाद पुलिस ने जांच तेज की और उसमें कई बातें सामने आई। जांच के अनुसार, युवक की युवती से सगाई होने वाली थी, हालांकि किसी कारणों से वह टूट गई। पर युवक को उसी युवती से फिर से सगाई करने की इच्छा थी। हालांकि जब इस पर बात नहीं बनी तो उसने अपनी युवती को जलाकर मार डाला था।