गूगल का पिक्सल 5ए 11 जून को हो सकता है लॉन्च

(Photo : IANS)

स्नैपड्रैगन 765 जी चिपसेट और 5जी कनेक्टिविटी के साथ केवल एक ही वेरिएंट होगा लॉंच

सैन फ्रांसिस्को, 25 अप्रैल (आईएएनएस)| गूगल ने हाल ही में अपने आगामी स्मार्टफोन पिक्सल 5ए को बाजार में उतारने को लेकर घोषणा की है, जिसे 11 जून को लॉन्च किया जा सकता है। कैमरा फीचर्स और एचडीआर प्लस एल्गोरिदम की क्षमताओं से संबंधित एक हालिया ब्लॉग पोस्ट में, कंपनी ने पहले से मौजूद पिक्सल फोन के साथ लिए गए कैमरा सैंपल से भरी गूगल फोटो गैलरी को लिंक किया है।
कंपनी ने ब्लॉग पोस्ट पर दो तस्वीर साझा की हैं। जीएसएमएरिना की रिपोर्ट अनुसार, यह संकेत मिला है कि इसका स्नैपड्रैगन 765 जी चिपसेट और 5जी कनेक्टिविटी के साथ केवल एक ही वेरिएंट होगा। इसमें कोई भी 4जी विकल्प मिलने की उम्मीद नहीं है।
ईएक्सआईएफ डेटा में भी संकेत दिए गए हैं कि इस फोन में एक अल्ट्रावाइल्ड कैमरा हो सकता है। सैंपल फोटो पिछले साल 1 अक्टूबर को ली गई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरी तस्वीर में किसी भी ईएक्सआईएफ डेटा का तो अभाव है मगर यह पिक्सल 5ए है। डिवाइस के ऊपर और नीचे न्यूनतम बेजल्स के साथ डिवाइस में पंच-होल डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। आगामी पिक्सल 5ए में 6.2 इंच की एफएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। पिक्सल 5ए में ड्यूअल कैमरा और एक फ्लैश की सुविधा हो सकती है।फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, रियर फिंगरप्रिंट रीडर और स्टीरियो स्पीकर हो सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें