गोधरा : गंदे पानी की वजह से टली एक युवती की शादी

(Photo Credit : sandesh.com)

मंडप तक गंदा पानी पहुचने के कारण टली शादी, बार बार शिकायत के बाद भी प्रशासन ने नहीं उठाया कोई कदम

राज्य में ऐसे कई शहर है जहां आज भी गंदा पानी एक बड़ी समस्या बनी हुई है। आज भी कई इलाके ऐसे है जहां पानी सड़कों पर बह रहे है। ऐसे में गोधरा शहर के खादी फलिया इलाके में शादी मंडप तक पहुंचने वाले सीवेज का पानी की वजह से टालनी पड़ी। स्थानीय लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि गोधरा नगर पालिका ने कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की।
जानकारी के अनुसार गोधरा शहर के खादी फलिया क्षेत्र चित्रा खाड़ी में आज सीवरेज का पानी गली में बहने लगा। 50 से अधिक आवासीय घरों वाले इलाकों में ऐसे गंदा पानी बहने से स्थानीय लोगों की स्थिति दयनीय हो गई । चित्रा खाड़ी क्षेत्र के निवासियों द्वारा नगर पालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों को बार-बार इस बारे में शिकायत की लेकिन इसके बावजूद, स्थानीय लोगों का कहना है कि स्थिति जस की तस बनी हुई हैम रिहायशी घरों के पास सीवेज का पानी आने से पूरा इलाका गंदगी से झुलसता नजर आ रहा है।
गौरतलब है कि आज क्षेत्र में एक बच्ची की शादी टाल दी गई है। जिसका मुख्य कारण भूमिगत गटर का गंदा पानी शादी के मंडप में पहुंचना था। उसी समय सीवरेज के पानी को लेकर रहवासियों ने नगर पालिका पर हमला कर उसे घेर लिया। उन्होंने मामले का जल्द से जल्द समाधान करने की भी मांग की। स्थानीय लोगों के अनुसार, हम पिछले सात-आठ वर्षों से इस समस्या से जूझ रहे हैं और हम अपने घरों में सीवेज के पानी के फैलने के डर के बीच जी रहे हैं। उन्होंने नगर पालिका से तत्काल समस्या का समाधान करने की भी मांग की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें