फुटबॉल : प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोनाल्डो ने किया कुछ ऐसा कि कोकाकोला को हुआ भारी नुकसान

(Photo Credit : twitter.com/carrusel)

फैन्स को दिया पानी पीने का संदेश, कांफ्रेंस के शुरुआत में हटाई कोका-कोला की बोतलें

इस समय क्रिस्टियानो रोनाल्डो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फुटबॉल की दुनिया के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के करोड़ों चाहने वाले दुनियाभर में हैं। रोनाल्डो के लगभग 300 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं। इन सबके बीच यूरो कप 2020 में पुर्तगाल के पहले मैच से पहले रोनाल्डो ने जो किया वह खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फिटनेस के मामले में कड़क रोनाल्डो प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बात पर भड़क गये। दरअसल रोनाल्डो ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान वहां रखी कोका-कोला की बोतलें हटा कर पानी की बोतल उठाकर लोगों को इशारा किया कि सॉफ्ट ड्रिंक्स की जगह उन्हें पानी पीना चाहिए। हालांकि संतोस ने टेबल पर मौजूद कोला बोतलें नहीं हटाईं। लेकिन रोनाल्डो का वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
आपको बता दें कि अपना खिताब बचाने पुर्तगाल की टीम यूरो 2020 का अपना पहला मैच हंगरी के खिलाफ खेलेगी। इसी मैच से एक दिन पहले शाम को प्रेस कॉन्फ्रें स में रोनाल्डो ने आते ही टेबल रखे सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटा कर पानी की बोतल को उठाया और फैंस से सॉफ्ट ड्रिंक की बजाय पानी पीने की अपील की।
रोनाल्डो  का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। टूर्नामेंट के बारे में रोनाल्डो  ने बताया कि उनकी टीम पूरी तरह से तैयार हैं। यह एक मुश्किल मैच होगा। मगर हमार पूरा ध्या न सकारात्मलक भावना के साथ खेलने पर है। उन्होंशने कहा कि यदि मैं गोल करता हूं तो मुझे खुशी होगी, क्योंककि यह संकेत होगा कि हम जीत के करीब हैं।
आपको बता दें कि रोनाल्डो के इस हरकत के बाद कोका-कोला का शेयर मूल्य 1.6% की गिरावट के साथ $ 56.10 से $ 55.22 तक गिर गया। जबकि कोका-कोला का बाजार मूल्य  4 अरब डॉलर की गिरावट के साथ 242 अरब डॉलर से 238 अरब डॉलर हो गया। हालांकि इस मुद्दे पर यूरो के एक प्रवक्ता ने कहा " हमारे प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने पर खिलाड़ियों को कोका-कोला और कोका-कोला जीरो शुगर के साथ- साथ पानी की दिया जाता है।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें