बिना मास्क के व्यक्ति की आरती उतारती दिखीं महिला पुलिसकर्मी, वायरल हो रहा वीडियो

बिना मास्क के व्यक्ति की आरती उतारती दिखीं महिला पुलिसकर्मी, वायरल हो रहा वीडियो

कोरोना महामारी की दूसरी लहर देश भर में धीमी पड़ रही है। सरकार और लोगों ने राहत की सांस भी ली है। टीकाकरण अभियान भी देश भर में चल रहा है। विभिन्न राज्य सरकारों ने अनलॉक की प्रक्रिया भी शुरु कर दी है। इसी बीच लोगों को अब भी कोरोना को हल्के में न लेने के लिये प्रोत्साहित और सजग किया जा रहा है। 
सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी बिना मास्क के घूम रहे व्यक्ति की आरती उतारती नजर आ रही हैं और वीडियो में ‘मास्क लगा लो प्रभु’ पंक्तियां बैक ग्राउंड में सुनी जा सकती हैं। ये वीडियो कांकेर का प्रतीत होता है। हालांकि वीडियो किस दिन का है, इसकी जानकारी नहीं है। अब तक इस वीडियो को एक लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। 
इस वीडियो को लेकर हालांकि लोगों की मिश्र प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोगों कहा कहना है कि बिना मास्क के गरीब लोगों का चालान न काटना और इस प्रकार आरती उतारना सांकेतिक रूप से उन्हें इस बात का एहसास कराना है कि मास्क पहनना वर्तमान हालात में बहुत जरूरी है। दूसरी ओर कुछ लोगों का सूर यह भी रहा है कि गरीब आदमी का इस तरह मजाक उड़ाकर वीडियो उतार कर वायरल करना उसकी निजता का दोहन करना है। खैर, जो भी हो सोशल मीडिया के जमाने में वायरल वीडियो एक वास्तविकता बन गये हैं। आपकी इस मुद्दे पर क्या राय है, टिप्पणी अवश्य करें।