मनोरंजन : तेलगु फिल्म ‘हनुमान’ का टीजर हुआ रिलीज, लोगों ने 'आदिपुरुष' को किया ट्रोल

दर्शकों का कहना है कि फिल्म का वीएफएक्स आजकल बनने वाली कई बड़े बजट की फिल्मों से बेहतर

फिल्म निर्माता प्रशांत वर्मा ने अपनी नई फिल्म 'हनुमान' का टीजर रिलीज कर दिया है। यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। टीजर रिलीज होते ही फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। मेकर्स के मुताबिक इस फिल्म को बनाने में 12 करोड़ का खर्च आया है, लेकिन टीजर देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि फिल्म का वीएफएक्स आजकल बनने वाली कई बड़े बजट की फिल्मों से बेहतर है। फैंस फिल्म के टीजर की तुलना 'आदिपुरुष' के वीएफएक्स से भी कर रहे हैं।

टीज़र में शानदार वीएफएक्स और संगीत प्रभाव


जैसा कि नाम से पता चलता है, फिल्म का मुख्य किरदार हनुमानजी से प्रेरित बताया जा रहा है। टीजर के बैकग्राउंड में प्राचीन काल से लेकर आज तक की कहानी को मिलाने की कोशिश की गई है। टीज़र में शानदार वीएफएक्स और संगीत प्रभाव के साथ एक शानदार बैकग्राउंड स्कोर है। फिल्म के टीजर में हॉलीवुड फिल्मों की झलक देखने को मिल रही है।

रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी फिल्म, लोगों ने 'आदिपुरुष' को किया ट्रोल


टीजर रिलीज होते ही फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। सोशल मीडिया यूजर्स टीजर और पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 'हनुमान' का टीजर देखने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने 'आदिपुरुष' को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग कहते हैं, 'हनुमान' का वीएफएक्स 'आदिपुरुष' से 200% बेहतर है। सोशल मीडिया यूजर्स 'आदिपुरुष' और 'हनुमान' के बजट की तुलना भी कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि जो 'आदिपुरुष' के मेकर्स 600 करोड़ में नहीं कर पाए, वह 'हनुमान' के मेकर्स ने सिर्फ 12 करोड़ में किया।

हम सिनेमैटिक यूनिवर्स का निर्माण कर रहे - प्रशांत वर्मा


फिल्म के निर्माता प्रकाश वर्मा के मुताबिक वह कई किरदारों को मिलाकर प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं ऐसी फिल्में बनाने की सोच रहा हूं जो ग्रंथों या महाकाव्यों से प्रेरित हों। हनुमान के रूप में हम पहली बार किसी पौराणिक चरित्र पर पूरी फिल्म बना रहे हैं। मैं कई पौराणिक पात्रों को मिलाकर एक सिनेमाई ब्रह्मांड बना रहा हूं। इन सभी किरदारों को हम आधुनिक समय के हिसाब से दिखाएंगे। मेरे बारे में कहा जाता है कि मेरी फिल्मों के सिर्फ ट्रेलर और टीजर ही अच्छे होते हैं, लेकिन इस बार मैं टीजर और ट्रेलर के जरिए फिल्म को बेहतर तरीके से दिखाऊंगा। प्रशांत कहते हैं, ये सिर्फ तेलुगू फिल्म नहीं बल्कि इंटरनेशनल फिल्म है। प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 18 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म के मुख्य अभिनेता तेजा सज्जा हैं। फिल्म का निर्माण प्राइमशो एंटरटेनमेंट के बैनर तले निरंजन रेड्डी ने किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें