चंद घंटों में बदली ड्राईवर की किस्मत, लॉटरी की टिकट में लगा 1 करोड़ का जैकपोट

(Photo Credit : abpnews.com)

कहते है ना देने वाला जब भी देता है छप्पड़ फाड़ कर देता है। कुछ ऐसा ही हुआ पश्चिम बंगाल के इस एम्ब्युलेंस ड्राईवर के साथ, जब चंद घंटों में ही उसकी किस्मत बदल गई और वह करोड़पति बन गया। पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले में रहने वाले शेख हीरा जो की पेशे से एक एम्ब्युलेंस ड्राईवर है, उन्हें कुछ ही घंटो पहले खरीदी लॉटरी की टिकट से एक करोड़ के जैकपोट का इनाम लगा था। 
पूर्वी बर्धमान जिले में रहने वाले शेख हीरा ने पिछले दिनों सुबह दुकान पर जाते समय एक लॉटरी की टिकट खरीदी थी। टिकट खरीद कर वह काम पर चले गए। दोपहर तक उन्हें एक करोड़ के जैकपोट लगे होने का मैसेज आ गया। शेख हीरा की लॉटरी लगी तो वह काफी हैरान हो गए और साथ ही काफी डर भी गए। हीरा तुरंत ही शक्तीगढ़ पुलिस स्टेशन पुलिस से सलाह लेने पहुँच गए। उन्हें डर था की कहीं उनकी लॉटरी की टिकट गुम ना हो जाएँ। हालांकि पुलिस ने उन्हें सांत्वना दी और सुरक्षित उन्हें उनके घर पर पहुंचाया। यहीं नहीं पुलिस ने उनके घर के बाहर कुछ पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिये।
हीरा पेशे से एक एम्ब्युलेंस ड्राईवर है और उनकी माँ की तबीयत काफी खराब है। उनका कहना है की अब वह अपनी माँ का अच्छी तरह से इलाज करवाएँगे और साथ ही एक अच्छा सा घर भी बनवाएंगे। हीरा कहते है की वह हमेशा से लॉटरी खरीदते थे और जैकपोट जीतने का सपना देखते थे, हालांकि अंत में उनका जैकपोट लग ही गया। हीरा ने जिस दुकान से लॉटरी की टिकट खरीदी उस दुकान के मालिक के का कहना है की वह सालों से लॉटरी की बिजनेस में है। हालांकि इतने सालों में उनकी दुकान पर से किसी को जैकपोट नहीं लगा था। पर उन्हें खुशी है की उनके ही किसी ग्राहक को इतना बड़ा इनाम मिला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें