मुझे पत्नी के साथ नहीं रहना, मुझे जेल में भेज दो; पत्नी से परेशान युवक ने पुलिस से की अपील

मुझे पत्नी के साथ नहीं रहना, मुझे जेल में भेज दो; पत्नी से परेशान युवक ने पुलिस से की अपील

ड्रग्सकेस में नजरकैद व्यक्ति को जबरन सेक्स के लिए परेशान करती थी पत्नी, भागकर पुलिस स्टेशन पहुंचा पति

पति-पत्नी का रिश्ता वैसे तो सात जन्मों का माना जाता है। पर इटली में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी से इतना परेशान हो गया कि उसने अपनी पत्नी के साथ रहने की जगह जेल में रहने की अपील की है। शख्स को ड्रग्स के मामले में घर में ही नजरबंद रहने की सजा मिली है, इसके चलते उसे घर में हर समय पत्नी के साथ ही रहना पड़ता है। यह चीज उसे काफी परेशान कर रही है। 
पत्नी पीड़ित यह शख्स इटली की राजधानी रॉम का रहने वाला है। रविवार को उसने बताया कि ड्रग्स के कारण उसे उसके ही घर में नजरकैद कर दिया गया था। हालांकि अब यह आरोपी पुलिस को खुद को जेल में डालने कि गुजारिश करने लगा है। शख्स का कहना है कि वह अपनी पत्नी के साथ अब एक ही घर में नहीं रह सकता। यह चीज जेल में रहने से भी अधिक खौफनाक है, इससे अच्छा है कि उसे सलाखों के पीछे भेज दिया जाए।
व्यक्ति कहता है कि उसकी पत्नी उसे जबरन सेक्स करने के लिए मजबूर करती है। जो उसके लिए संभव नहीं है। पर अब वह अपनी पत्नी से पूरी तरह परेशान हो चुका है। पुलिस ने बताया कि वह शख्स किसी तरह अपने घर से भाग के पुलिस के पास पहुंचा और अपने अधिकारियों से गुजारिश की के उसकी बाकी की सजह उसे जेल में ही काटने दे। वह अब अपनी पत्नी के साथ एक ही घर में नहीं रह सकता।
Tags: Italy