मैच जीतने के बाद फोन पर बात करते दिखाई दिये धोनी, आखिर किससे कर रहे थे गुफ्तगू?

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

आईपीएल के 13वें संस्करण को महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत लिया है। बैटिंग और बॉलिंग दोनों में शानदार प्रदर्शन की बदौलत चौथी बार धोनी की टीम ने आईपीएल का टाइटल जीतने में सफलता हासिल की थी। मैच में पहले बैटिंग करते हुये चेन्नई ने 192 रन बनाए थे, जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम मात्र 165 रन ही बना पाई थी। इसके चलते धोनी की चेन्नई ने 27 रनों से जीत का स्वाद चखा था। 
मैच जीतने के बाद हर खिलाड़ी के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। सभी खिलाड़ियों और उनकी पत्नियों के चेहरे खुशी के कारण खिलखिला उठे थे। जीत का जश्न मनाने के लिए चेन्नई की टीम के कई खिलाड़ी अपनी पत्नी के साथ मैदान में दिखाई दिये थे। हालांकि इस दौरान कैप्टन कुल महेंद्र सिंह धोनी किसी के साथ मोबाइल पर बात करते हुये दिखाई दिये।
धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जीत के बाद धोनी मोबाइल पर किसी से काफी हंस कर बात कर रहे है। हालांकि किसी को भी अभी तक पता नहीं चला है। हालांकि सभी धोनी के इस स्टाइल की प्रशंसा कर रहे थे। बता दे की मैच में चेन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए 192 रन बनाए थे। जिसके जवाब में कोलकाता के ओपनर्स के अलावा अन्य कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें