दाहोद: एक के बाद एक 15 लोगों ने किया एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म, वीडियो-फोटो वायरल करने की दी गई धमकी

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

घटना साल 2019 की, पुलिस ने तेज की जाँच पड़ताल

दाहोद में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में शहर में रहने वाले 15 आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। साथ ही 2 महिलाओं के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। लड़की को उसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई थी। वहीं, शिकायत में कहा गया है कि घटना साल 2019 की है। फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए हाई अलर्ट पर है।
आपको बता दें कि  सामूहिक बलात्कार के एक मामले को लेकर दाहोद शहर विवादों में घिर गया है। शहर में नूर मस्जिद के पास पिंजरवाड़ा, कस्बा, मेमूनगर खेरुनिशा मस्जिद के पास 2 जुलाई से 25 जुलाई 2019 तक दाहोद में रहने वाली सगीरा से 15 युवकों ने दुष्कर्म किया। इस अपराध में 2 महिलाओं की संलिप्तता भी सामने आई है। इनमें मती नयनभाई काजी, निजाम राजूभाई काजी, जुनैद उर्फ   लल्ली बाबूभाई शेख, अब्दुल अजीज उर्फ   अदुल मोहम्मद जहीर कुरैशी, शाहिद बेग उर्फ शाहिद बाबा सब्बीर बेग रमीजा, मोइनुद्दीन खत्री, अजरूद्दीन खत्री, अजरुद्दीन खत्री, अजरुद्दीन खत्री, अजरुद्दीन खत्री, इस्सू शामिल हैं। गुज्जू घांची, मुस्कान, बिरदोशी निजाम राजूभाई काजी की पत्नी निजाम राजूभाई काजी की मां, दो महिलाओं समेत 15 युवकों ने सगीरा के साथ उसके घर और शहर के अलग-अलग इलाकों में दुष्कर्म किया।
इतना ही नहीं उस नाबालिक के साथ बलात्कार के बाद शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया था। आरोपियों ने पीड़ितों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पुलिस में शिकायत करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी थी। जिससे सगीरा मानसिक रूप से परेशान हो गई। फिलहाल इस संबंध में सगीरा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपितों की धरपकड़ करने का दौर शुरू कर दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें