जौहरी को लूटने का प्रयास करने वाली युवती के साथ भीड़ ने न करने वाला काम किया, पुलिस जांच में जुटी

(Photo Credit : gujjurocks.in)

जहां एक तरफ देश में कोरोना के कारण हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में कई ऐसी घटना भी सामने आ रही है जिसे सुनकर काफी आश्चर्य होता है। कुछ ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है अहमदाबाद से जहां एक युवती को लोगों ने खंभे से बांध कर उसकी पिटाई की थी। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, नरोड़ा में नवकार ज्वेलर्स में सोना खरीदने के बहाने आई इस युवती ने दुकानमालिक पर स्प्रे डाल कर वहाँ से सोना चुराकर भागने की कोशिश की थी। हालांकि आस पास के लोगों ने उसे पकड़ लिया था और उसे खंभे के साथ बांध दिया था। खंभे के साथ बांधने के बाद वहाँ खड़े लोगों ने उसकी पिटाई भी की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। 
सोशल मीडिया में वीडियो के वायरल होते ही पुलिस घटना स्थल पर दौड़ आई थी। जहां दोनों पक्ष द्वारा एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जहां दुकान मालिक ने युवती पर चोरी करने का और युवती ने मार मारने की शिकायत दर्ज कारवाई है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, इस घटना में फिलहाल युवती पर लूट की शिकायत दर्ज की गई है। अधिक जांच करने के बाद मामले में दोषी लोगों को हिरासत में लिया जाएगा। 
युवती के दुकान में से चोरी करने का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने चेक किया है। वहीं दूसरी और युवती को खंभे के साथ बांध कर मारते होने का वीडियो भी वायरल हुआ है। ऐसे में युवती को पुलिस को सौंपने के जगह इस तरह से मारना कितना सही था, यह चर्चा का विषय बना हुआ है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें