क्रिकेट: सामने आई कोहली-अनुष्का के बेटी की तस्वीर, आते ही सोशल मीडिया पर छा गई वमिका

(Photo Credit : twitter.com)

दक्षिण अफ्रीका ने 3-0 से जीता सीरीज, अंतिम मुकाबले में भारत को 4 रनों से हराया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कल खेले गए तीसरी और अंतिम एकदिवसीय मुकाबले में भारत की रोमांचक हार के साथ भारत का 3-0 से सीरीज में सूपड़ा साफ हो गया। भारत ने पूरे सीरीज में अपने क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं किया। कल दक्षिण अफ्रीका खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे वनडे के दौरान विराट कोहली ने अर्धशतक जमाया और जैसे ही कोहली का पचासा पूरा हुआ वैसे ही कैमरे पाए अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वमिका कोहली के लिए खुश होती नजकर आई। इसी के साथ लोगों को पहली बार विराट-अनुष्का की बेटी वमिका का चेहरा नजर आया। वहीं विराट कोहली ने भी बीच मैदान से बच्चे को गोद में लेने का एक्शन करते हुए अपनी बेटी की तरफ प्यार दिखाया। इस नजारे के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
आपको बता दें कि विराट कोहली- अनुष्का शर्मा की बेटी वमिका को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती थी। अभी तक भारतीय क्रिकेटर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी ने अपनी बच्ची को किसी भी तरह की लाइमलाइट से दूर रखा था।
इस मैच में वमिका की एक झलक सामने आने के बाद लोग उसकी फोटो को जमकर सोशल मीडिया पर साझा कर रहे है। हालांकि अनुष्का ने लोगों से उनकी बेटी की तस्वीरों को वायरल नहीं करने की गुजारिश की थी। इस मैच में विराट कोहली ने अर्धशतक लगाते ही स्टैंड की तरफ अपनी बेटी के लिए प्यार दिखाया। वहीं वीडियो में अनुष्का अपनी गोदी में वमिका को लेकर दिखीं। पहली बार वमिका की तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।
बता दें कि विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 2017 में शादी की थी। 11 जनवरी 2021 को दोनों बेटी वमिका के माता-पिता बने थे। अक्सर विराट और अनुष्का अपने प्रोफेशनल करियर के अलावा अपनी बेटी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं काल हुए मैच की बात करें तो अंतिम वनडे में टॉस जीतकर टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। अफ्रीकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 288 रनों का लक्ष्य रखा जिसका पीछा करते हुए पूरी टीम 283 पर सिमट गई। भारत की ओर से कोहली, धवन और दीपक चाहर ने अर्धशतक लगाया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें