कोरोना अपडेट : बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर हुई संक्रमित, अमृता भी चपेट में, दोनों फ़िलहाल होम क्वारनटीन

(Photo Credit : IANS)

बीते दिनों कई पार्टियों में शिरकत करती नजर आई अभिनेत्रियाँ, संपर्क में आनेवाले लोगों की RTPCT टेस्ट करने के आदेश

बड़ी मशक्कत के बाद देश भर में कोरोना नियंत्रण में आता दिखाई दे रहा था। इसी बीच देशभर में कोरोना नाम के संकट के बादल छाते दिखाई दे रहे है। कोरोना के नए संस्करण के आने के साथ देश में कोरोना संक्रमित मामले सामने आने लगे है। कुछ समय पहले ही एक्टर कमल हासन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। अब ताजा जानकारी के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कोरोना और उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं।
आपको बता दें कि हाल ही में करीना और अमृता कोरोना नियमों का उल्लघंन करते हुए अपने दोस्तों के साथ कई पार्टी में देखी गई थीं। दो दिन पहले कभी खुशी कभी गम फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर रखी गई करण जौहर की पार्टी में करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर के साथ में शामिल हुई थीं।
आपको बता दें कि इस खबर के आते ही बॉलीवुड के साथ साथ मुंबई में हलचल मच गई हैं। मुंबई बीएमसी ने करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के संपर्क में आनेवाले लोगों की RTPCT टेस्ट करने के आदेश दिए है। इसके साथ साथ बीएमसी अब उन तमाम लोगो को ट्रेक करने की कोशिश कर रही है जो पिछले दिनों इनके साथ पार्टी में शामिल हुए थे। या फिर किसी भी तरह से संपर्क में आए थे। इस बारे में मुंबई एडिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर सुरेश काकानी का कहना है कि फिलहाल दोनों अभिनेत्रियों को होम क्वारनटीन में रखा हैं। साथ ही हाल ही में उनके संपर्क में आये 15-20 लोगों को पहचान कर उनका कोरोना टेस्ट किया गया है जिसकी रिपोर्ट्स कल आएगी। फिलहाल दोनों के घरों को सील कर दिया गया है। बीएमसी की 2 टीम को हर एक वार्ड में लगा दिया गया है ताकि इस बारे में पता लगाया जा सके कि कोविड नॉर्म्स का पालन किया जा रहा है या नहीं। जिन लोगों ने कोविड रूल्स का पालन नहीं किया है उसे लेकर सख्ती भी है।
आपको बता दें कि पिछले दिनों करीना-अमृता से पहले काजोल की बहन तनीशा मुखर्जी कोरोना संक्रमित पाई गई थी जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। इसके अलावा साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार कमल हासन ने भी खुद के संक्रमित होने की पुष्टि की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें