शहर में कडीया मजदुरों की जांच के दौरान 16 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

प्रतिकात्मक तस्वीर

सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कोरोना सुपरस्प्रेडरों की संख्या न बढे इस लिए शनिवार को कडीया मजदूरों की जांच करने पर 16 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया।

शहर के विभिन्न जोन में 821 कडीया मजदूरों की हुई कोरोना जांच 
सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पालिका आयुक्त द्वारा विभिन्न विभाग की मदद से कोविड गाईडलाईन और एसओपी का कड़ाई से पालन कराने की कार्यवाही की जा रही है। शहर में कोरोना सुपरस्प्रेडरों की संख्या न बढे इस लिए शनिवार को कडीया मजदूरों की जांच करने पर 16 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। 
सूरत महानगरपलिका आयुक्त बंछा निधि पानी के आदेशानुसार स्वास्थ विभाग ने शहर के विभिन्न जोन में संभावित कोरोना सुपर स्प्रेडरो की जांच के आदेश स्वास्थ विभाग को दिए गए है। शनिवार को कडीया मजदुरों का कोरोना टेस्टींग किया गया।
सेन्ट्रल जोन में  57  टेस्ट किए गए , वराछा जोन-ए में 61 टेस्ट किए गए,   वराछा बी जोन में 146 टेस्ट किए , रांदेर जोन में 71 टेस्ट किए , कतारगाम जोन में 93 , अठवा जोन मे 81 टेस्ट किए, लिंबायत जोन में 71 टेस्ट किए गए मगर एक भी पोजिटिव केस नहीं मिला।  उधना  जोन में 255 कडीया मजदुरों का  टेस्ट करने पर 16 कडीया मजदुरों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया।
इस प्रकार से शनिवार को शहर के विभिन्न जोन क्षेत्र में 821 कडीया मजदुरों की कोरोना जांच के दौरान 16 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। कडीया नाका पर हररोज भारी संख्या में लोग आते है इस लिए यहां से संक्रमण फैलने से रोकने के लिए कोविड गाईडलाईन का कडाई से पालन कराने की अपील की गई। आगामी दिनों में फिर से कडीया मजदुरों के पोईन्ट पर कार्यवाही की जायेगी और दुबारा टेस्ट किया जायेगा। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें