सूरत में एकाउन्ट ‌इंस्टीट्युटों पर जांच के दौरान 11 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

प्रतिकात्मक तस्वीर

शहर में कोरोना सुपरस्प्रेडर्स को काबु में करने के लिए मनपा के स्वास्थ विभाग द्वारा हररोज विभिन्न व्यवसाय से जुडे लोगों की जांच की जाती है, सोमवार को सीए संस्थानों में जांच के दौरान ११ का रिपोर्ट पोजिटिव आया।

शहर के विभिन्न जोन में 809 विभिन्न धार्मिक स्थलों के लोगों की हुई कोरोना जांच 
सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पालिका आयुक्त द्वारा विभिन्न विभाग की मदद से कोविड गाईडलाईन और एसओपी का कड़ाई से पालन कराने की कार्यवाही की जा रही है। शहर में कोरोना सुपरस्प्रेडरों की संख्या न बढे इस लिए सोमवार को एकाउन्ट इंस्टीट्युटों में जांच करने पर 11 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। 
सूरत महानगरपलिका आयुक्त बंछा निधि पानी के आदेशानुसार स्वास्थ विभाग ने शहर के विभिन्न जोन में संभावित कोरोना सुपर स्प्रेडरो की जांच के आदेश स्वास्थ विभाग को दिए गए है।
सोमवार को एकाउन्ट इंस्टीट्युट का कोरोना टेस्टींग किया गया। सेन्ट्रल जोन में  59  टेस्ट किए गए , वराछा जोन-ए में 69 टेस्ट किए गए ,  कतारगाम जोन में 68, अठवा जोन मे 74 टेस्ट किए, लिंबायत जोन में 36 टेस्ट किए गए मगर एक भी पोजिटिव केस नहीं मिला। वराछा बी जोन में 149 टेस्ट करने पर 4 का रिपोर्ट पोजिटिव आया , रांदेर जोन में 277 टेस्ट करने पर 4 पोजिटिव मिले ,  उधन जोन में 77 का टेस्ट करने पर 3 का रिपोर्ट पोजिटिव आया । 
इस प्रकार से सोमवार को शहर के विभिन्न जोन क्षेत्र में 809 एकाउन्टन्ट इंस्टीट्युट में केशियरों की कोरोना जांच के दौरान 11 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। सीए ऑफिस तथा चार्टर्ड एकाउन्टन्ट ऑफिसों में  हररोज भारी संख्या में लोग आते है इस लिए यहां से संक्रमण फैलने से रोकने के लिए कोविड गाईडलाईन का कडाई से पालन कराने की अपील की गई। आगामी दिनों में फिर से कोरोना टेस्टींग की कार्यवाही की जायेगी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें