कांग्रेस स्थापना दिवस : पार्टी का ध्वज लहराने से पहले ही गिरा!

(Photo Credit : twitter.com)

आज कांग्रेस के 137वें स्थापना दिन के सेलिब्रेशन में एक मजेदार घटना सामने आई है। पार्टी कार्यालय पर कांग्रेस की स्थापना दिन के अवसर पर सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया था। जिसमें कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ कई कार्यकर्ता भी शामिल थे। इस दौरान जब कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी का ध्वज लहराने जा रहे थे, तभी ध्वज नीचे गिर गया। घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
पिछले दो लोकसभा चुनावों में लगातार हार हासिल करने वाले और राजी चुनावों में निराशाजनक प्रदर्शन कर चुकी कांग्रेस अपने स्थापना दिन पर ही खुद को नए सिरे से मजबूत करने जा रही है। इस दौरान सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धरणा प्रदर्शन और आंदोलन की रणनीति पर आगे बढ्ने का संकल्प लिया था। कांग्रेस द्वारा अब बेरोजगारी और सरकारी कंपनी के निजीकरण के मुद्दों पर आवाज उठाया जाएगा।
समिति के सदस्यों के अनुसार, पार्टी देशभर में जनता तक पहुँचने के लिए एक ट्रेनिंग अभियान पहले से ही शुरू कर चुकी है। जिला और ब्लॉक स्तर पर इसके लिए 5500 ट्रेनर तैयार किए जा चुके है। जो नगर प्रवक्ता के तौर पर चाय की दुकानों और पब्लिक प्लेस पर समाज में होने वाली चर्चा में पार्टी का पक्ष रखने का काम करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें