कार लूट मामला: महिला और उसकी बेटी को चलती कार से फेंका

महिला ने लुटेरों से हाथ जोड़कर उन्हें छोड़ने के लिए विनती की, जिससे लगभग 200 मीटर दूर उन्हें और उनकी बेटी को चलती कार से बाहर धक्का मार दिया

महिला पर बंदूक तान दी और उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी
ग्रेटर नोएडा में ओपो मोबाइल कंपनी के एक इंजीनियर की पत्नी और बेटी को रविवार शाम बंधक बनाकर कार लूटने की घटना से पूरा परिवार शोक में है। इंजीनियर की 27 वर्षीय पत्नी अनु ढांडा ने कहा कि उसने लुटेरों से हाथ जोड़कर उनसे विनती की कि वह उसे और उसकी बेटी को जाने दें, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। इसके बाद बदमाशों ने उसे चलती कार से नीचे फेंक दिया।
इंजीनियर निशांत ढांडा (29) अपनी पत्नी और बच्चे के साथ सब्जियां खरीदने निकले थे। मिग्शन  गोल चक्कर के पास ब्रेज़ा कार से बाहर निकल कर  निशांत ने सब्जियाँ खरीदना शुरू कर दिया।  रविवार  और शाम का समय होने से उस समय यातायात हल्का था। तभी, दो बदमाश अचानक सामने आए और उनमें से एक ने ड्राइवर की सीट पकड़ ली, जबकि दूसरे ने अनु को पीछे धकेल कर उनके बगल में बैठ गया। फिर उसने असलहा निकाली और अनु के माथे पर  तान दिया और उन दोनों को गोली मारने की धमकी दी।
पास में सब्जी खरीद रहे निशांत चिल्लाए लेकिन तब तक बदमाश कार लेकर भाग चुके थे। अनु ने उनसे हाथ जोड़कर उन्हें छोड़ने के लिए विनती की, जिससे  लगभग 200 मीटर दूर उन्हें और उनकी बेटी को चलती कार से बाहर धक्का मार दिया।
घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक लूट की घटना से पहले एक सेन्ट्रो कार आई थी, जिसमें आधा दर्जन लोग सवार थे।  घटना के बाद जब सेंट्रो वहां से गई तो उसमें केवल 3-4 लोग बैठे थे। इस कारण से लुटेरों के सेन्ट्रो कार में आने का संदेह है और  अवसर का लाभ लेकर कार लूट ले गये।  
Tags: