दुबई जा रहे भाई- बहन के साथ अमीरात फ्लाइट में हुई बदसलूकी

(Photo Credit : trishulnews.com)

एलर्जी से परेशान भाई बहन को क्रू मेम्बर्स ने टॉयलेट में बैठने को कहा

दुबई के लिए जा रही अमीरात की फ्लाइट में भारतीय मूल के भाई-बहनों के साथ अजीब व्यवहार किया गया। ये भाई-बहन इंग्लैंड से अमीरात की फ्लाइट से दुबई जा रहे थे। इन दोनों को नट्स से एलर्जी थी। फ्लाइट में मेवा परोसते हुए उसने फ्लाइट अटेंडेंट को इसके बारे में जानकारी दी इस पर क्रू मेंबर्स ने उन दोनों को टॉयलेट में बैठने की सलाह दी।
ये घटना शाहनान सहोता और संदीप सहोता नाम के भारतीय मूल के लोगों के साथ हुई। जानकारी के अनुसार 40 मिनट की उड़ान के दौरान दोनों ने कई बार फ्लाइट स्टाफ से कहा कि उन्हें नट्स से एलर्जी है, लेकिन फ्लाइट में अन्य यात्रियों को जो बिरयानी परोसी गई जिसमें काजू थे।
अंतर्राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाई-बहनों ने बार-बार कर्मचारियों से अनुरोध किया कि उन्हें एलर्जी है, इसलिए इस प्रकार का भोजन न परोसा जाए, लेकिन क्रू मेंबर्स ने अन्य यात्रियों को भोजन परोसना शुरू कर दिया।  फ्लाइट अटेंडेंट ने एलर्जी से बचने के लिए दोनों को टॉयलेट में बैठने को कहा।
इतना ही नहीं, उनसे कहा गया कि वे एक तकिया ले सकते हैं ताकि उन्हें शौचालय में बैठने में कोई परेशानी न हो।  हालांकि, दोनों ने स्टाफ की बात नहीं मानी और प्लेन की पिछली सीट पर 7 घंटे बिताए। इस दौरान दोनों ने अपने चेहरे को कंबल से ढक लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें