बॉलीवुड : शादी से पहले साथ में दिवाली पार्टी मनाते हुए कैमरे में कैद हुए विक्की-कैटरिना

(Photo Credit : sandesh.com)

दिसंबर के पहले हफ्ते में होनी है कटरीना और विक्की की शादी

आज कल बी-टाउन में जिस जोड़े की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो कपल है विक्की कौशल और कटरीना कैफ! इन दोनों की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं। ऐसा माना जा रहा है कि ये दोनों दिसंबर में शादी कर एक होने वाले हैं। ऐसे में इस समय इन दोनों की शादी की जगह से लेकर तारीख, सभी चीजों को लेकर हर कोई जानने को उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। इस बीच ये दोनों एक साथ दिवाली पार्टी में नजर आए।
आपको बता दें कि विक्की और कटरीना अलग-अलग गाड़ी में आरती शेट्टी की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे। इस मौके पर कटरीना पिंक साड़ी पहने नजर आईं। तो वहीं विक्की कौशल डार्क ब्लू कलर का कुर्ता पहने दिखे। शादी की खबरों की बात करें तो कटरीना कैफ के ब्राइडल आउटफिट को सब्यसाची बनाने वाले हैं। कुछ दिनों पहले कटरीना की मां और बहन इसाबेल को शॉपिंग करते देखा गया था।
जानकारी के अनुसार कटरीना और विक्की की शादी दिसंबर के पहले हफ्ते में होनी है। शादी से पहले दोनों दिवाली पार्टी करने पहुंचे थे। अगर सब कुछ सही रहा तो यह दोनों की शादी से पहले आखिरी दिवाली थी। इस दिवाली की पार्टी के बाद कटरीना ने एक बेहद खूबसूरत फोटो साझा की है जिसमें उनकी मां और छोटी बहन इसाबेल कैफ भी दिखाई दे रहे है।
विक्की कौशल ने भी फैंस को विश करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वह स्काई ब्लू कुर्ता पहने हैंडसम लग रहे थे। हालांकि अभी भी विक्की कौशल अपनी शादी की खबरों को लेकर कोई भी बयान देने से बच रहे हैं। वहीं कटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में मीडिया को लेकर नाराज दिखी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें