बॉलीवुड : ‘अनप्रोफेशनल’ कार्तिक ने नहीं मानी करण जौहर की बात, अवॉर्ड शो में सबके सामने किया ‘इग्नोर’

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच 'दोस्ताना 2' को लेकर पड़ी दरार की खबरें खूब आई थीं, अवॉर्ड शो के स्टेज पर करण ने वहां मौजूद लोगों से करवाया अपने फिल्म का स्टेप, सभी लोगों ने स्टेप किया भी लेकिन कार्तिक खड़े नजर आये

बॉलीवुड में इस समय कार्तिक आर्यन का ही जलवा देखने को मिल रहा है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत 'भूल भुलैया 2' ने अपने चौथे सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। कार्तिक की ये सबसे सफल फिल्म है। ऐसे में हर फ़िल्मी इवेंट में कार्तिक की उपस्थिति देखी जा रही है। ऐसे में हाल ही में हुए एक फ़िल्मी कार्यक्रम में करण और आर्यन के बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स वीडियो में आर्यन बॉलीवुड के सबसे बड़े और स्टार किड्स के गॉडफादर माने जाने वाले करण को भाव नहीं देते हुए नजर आ रहे है।
आपको बता दें कि करण जोहर बॉलीवुड में स्टार किड्स को फिल्म देने और नेपोटिस्म को बढ़ाना देने के लिए जाने जाते है। स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद इनका नाम बहुत उछाला गया था। करण ने अपने फिल्मों में से कई गैर-स्टार किड कलाकारों को बाहर का रास्ता दिखाया था, उनमें से एक नाम कार्तिक आर्यन का भी है! कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच 'दोस्ताना 2' को लेकर पड़ी दरार की खबरें खूब आई थीं। इस फिल्म में पहले कार्तिक रहने वाले थे पर करण ने कार्तिक को ‘अनप्रोफेशनल’ बताकर फिल्म से बाहर कर दिया और तब से दोनों के बीच दरार है, जो हाल ही में हुए एक अवॉर्ड शो में भी देखने को मिली। 
दरअसल करण जौहर की अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो रिलीज होने वाली है। इस बीच मूवी की कास्ट फिल्म के गाने नाच पंजाबन का स्टेप फेमस कर रहे हैं। अवॉर्ड शो के स्टेज पर करण ने वहां मौजूद लोगों से यही स्टेप करवाया। सभी लोगों ने स्टेप किया भी लेकिन जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो सबने देखा कि पीछे खड़े कार्तिक आर्यन नही नाच रहे। इस पर लोगों को कार्तिक और करण की राइवलरी याद आ गई है। करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो में कियारा आडवाणी भी हैं। उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी स्टेप करते दिखे। सबके साथ पीछे कार्तिक आर्यन भी दिखाई दिए। कार्तिक के आगे कई लोग खड़े हैं। उन्हें देखकर नहीं समझ आ रहा है कि वह डांस कर रहे हैं या नहीं। वीडियो देखकर लोगों ने कमेंट्स किए हैं कि कार्तिक डांस नहीं कर रहे।
इस वीडियो के वायरल होने के बाद कार्तिक को लोगों का पूरा सपोर्ट मिलता नजर आ रहा है। लोग न सिर्फ कार्तिक की तारीफ कर रहे है बल्कि करण को भी आढे हाथ ले रहे है। एक यूजर ने लिखा है, कार्तिक को फर्क नहीं पड़ रहा और वह डांस भी नहीं कर रहे हैं। एक ने लिखा है, कार्तिक बिना धर्मा सपोर्ट के सफल हो रहे हैं क्योंकि दर्शक उनके साथ हैं। एक और यूजर ने लिख है कार्तिक ने गाने पर डांस भी नहीं किया। एक फॉलोअर ने लिखा है कार्तिक को मानना पड़ेगा स्टेज पर सब डांस कर कर रहे हैं कार्तिक- मैं झुकेगा नहीं साला करण के सामने।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें