बॉलीवुड : रिलीज हुआ एक्शन से भरपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर, पौराणिक कथाओं पर आधारित है फिल्म

ये फिल्म अस्त्रों के देवता यानि 'ब्रह्मास्त्र' पर आधारित फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से है इंतजार

आखिरकार रणबीर कपूर और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फैंस को भी उनकी इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार ये इंतजार अब खत्म हुआ। ये फिल्म इन दोनों के लिए इसलिए भी बहुत खास है क्योंकि इसी फिल्म से रणबीर और आलिया एक साथ आये थे। ये फिल्म रणबीर और आलिया की पहली फिल्म है जो वो साथ में कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे है और ये फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पौराणिक कथाओं पर आधारित है। फिल्म में अस्त्र-शस्त्र की बातें इतिहास की कहानी को दर्शाती हैं। इस की कहानी अस्त्रों में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म लव, रोमांस, थ्रिलर के साथ साथ सस्पेंस का भी जोरदार तड़का मिक्स है।
आपको बता दें कि ये फिल्म अस्त्रों के देवता यानि 'ब्रह्मास्त्र' पर आधारित है। इसी के साथ फिल्म को देखने वाले दर्शको को ब्रह्मास्त्र' की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर शिवा नाम के एक ऐसे नौजवान की भूमिका निभा रहे हैं जो 'ब्रह्मास्त्र' की शक्तियों से अंजान है। ट्रेलर में हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणबीर और आलिया की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। दोनों को ही ट्रेलर में जबरदस्त अंदाज में दिखाया गया है। साथ ही मॉनी रॉय भी फिल्म में अहम रोल निभा रही हैं। हालांकि ये फिल्म के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।
गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार हैं। साल 2017 में शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग का ट्रेलर अब जाकर रिलीज हुआ है। करीब 5 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें