बॉलीवुड टाउन : तो इसलिए करण जौहर की पार्टी में छुपछुपा कर पहुंचे शाहरुख खान

(Photo Credit : instagram.com)

करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में लगा बॉलीवुड सितारों का मेला

बीती रात करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी किसी जलसे से कम नहीं रही। करण की पार्टी में सितारों का मेला लगा था जिसमे ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, सैफ अली खान, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और काजोल जैसे बॉलीवुड के बड़े सितारों को झूमते देखा गया। इस पार्टी के वीडियोज और फोटोज जमकर वायरल हो रहे हैं। वहीं  शाहरुख खान भी इस पार्टी में पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, किंग खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं, लेकिन उनके लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर फैंस को खुश कर दिया है।
बता दें कि इस वीडियो में  किंग खान जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक कलर के आउटफिट में शाहरुख खान को ‘कोई मिल गया’ गाने पर झूमते हुए देखा जा सकता है। फिल्मों की शूटिंग के लिए विदेश जाने से लेकर शहर में स्पॉट किए जाने तक, वह पूरी कोशिश करते हैं कि, मीडिया लाइमलाइट से दूर रहे हैं। यही वजह है कि, शाहरुख खान  करण की पार्टी में चुपके से पहुंचे थे। दूसरी तरफ उनकी पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान पार्टी में  पब्लिकली पहुंचे और पैपराजी को पोज भी दिए। 
वहीं शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी आखरी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ थी और इसके बाद काफी समय तक फिल्मी दुनिया से दूरी बनाई थी। हालांकि, अब वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ के साथ शानदार वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि, इस फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। ऐसे में दो जिगरी दोस्तों को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस एक्साइटेड हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें