बॉलीवुड : सिर्फ एक साड़ी की लालच में फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं इस शानदार अभिनेता की पत्नी

पंकज त्रिपाठी की असली पत्नी मृदुला त्रिपाठी उनकी अपकमिंग फिल्म 'शेरदिलः द पीलीभीत सागा' के साथ पहली बार फिल्मों में दिखाई देंगी

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के उन बेहतरीन और चुनिन्दा अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने अभिनय के बल पर उन्होंने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। पंकज त्रिपाठी एक ऐसे कलाकार है जो किसी भी रोल में जान फूंक देते है और जिन्हें उनके प्रशंसक किसी भी रोल में बहुत पसंद करते है। इन दिनों पंकज अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरदिलः द पीलीभीत सागा' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह टाइगर रिजर्व में हुई असली घटना से प्रेरित कहानी है। इस फिल्म की सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी की असली पत्नी मृदुला त्रिपाठी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद पंकज त्रिपाठी ने दी है।
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया कि उनकी पत्नी मृदुला 'शेरदिल' से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में वह बंगाली महिला के किरदार में दिखाई देंगी। पंकज ने कहा, 'मेरी पत्नी मृदुला फिल्म शेरदिल से डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने फिल्म में एक सीन दिया है। डायरेक्टर सिरजीत मुखर्जी जिनका मेरी पत्नी के साथ बंगाली कनेक्शन है उन्होंने मेरी पत्नी को सेट पर बुलाया और उन्हें वादा किया कि वह उन्हें एक सीन देंगे। मेरी पत्नी ने तुरंत हां कहा क्योंकि उन्हें फिल्म में एक खूबसूरत बंगाली साड़ी पहनने का मौका मिला। ये उनके लिए बहुत ही आसान रिश्वत थी, उन्हें इसके लिए पैसे नहीं मिले।'
पंकज और मृदुला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों साल 1993 में एक शादी में मिले थे। दोनों उस वक्त स्कूल में थे। दोनों ने बाद में अपने पैरेंट्स को अपने रिश्ते के बारे में बताया। इसके बाद साल 2004 में दोनों ने शादी की। दोनों की एक बेटी आशी त्रिपाठी है।
काम की बात करें तो पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' 24 जून को रिलीज हो रही है। इसमें नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। साथ ही वह जल्द ही 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें