बॉलीवुड : ‘बॉयकॉट’ कल्चर ने बढ़ाई ‘ब्रह्मास्त्र’ की चिंता, फिल्म के फ्लॉप होने के डर से उड़ी करण की नींद

(File Photo: IANS)

करण, करीना कपूर जैसे फिल्म जगत के लोग अब तक ऐसे तमाम ट्रेंड्स पर हंसा करते थे लेकिन लाल सिंह चड्ढा की असफलता ने सभी की टेंशन और बढ़ गई है

आजकल बॉलीवुड का सही समय नहीं चल रहा है। बॉलीवुड के बड़े बड़े नाम और उनकी बहुप्रचलित-बहुचर्चित फिल्में भी कोई कमाल नहीं दिखा पा रही। अमीर की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय की ‘रक्षाबँधन’ और ‘पृथ्वीराज’ इस जीवंत उदाहरण है। साथ ही लोगों में बॉलीवुड की फिल्मों का विरोध और बहिष्कार करने का खासा चलन है। इस ट्रेंड ने बॉलीवुड की नींद उड़ा दी है। अब करण जौहर की नींद उड़ गई है क्योंकि ट्विटर पर ब्रह्मास्त्र के बहिष्कार का चलन शुरू हो गया है। उन्होंने फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी को अपने जन्मदिन की शुभकामना में यह भी लिखा कि उन्होंने ब्रह्मास्त्र के लिए अपना जीवन लगा दिया है लेकिन पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा।
सूत्रों के मुताबिक अब फिल्म विश्लेषक भी मान रहे हैं कि लालसिंह चड्ढा का बहिष्कार का ऐलान भी इसके फ्लॉप होने की एक बड़ी वजह थी।इसलिए करण को ब्रह्मास्त्र को लेकर डर लग रहा है, जिसमें 500 करोड़ का निवेश है।
गौरतलब है कि सुशांत मामले में बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर करण सबसे ज्यादा लोगों पर थे। उनके बयान ने भी आग में घी वाला काम किया था। साथ ही ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में रणबीर पैरों में जूते पहने मंदिर जाते नजर आ रहे हैं। इन सभी मुद्दों पर ब्रह्मास्त्र के बहिष्कार का चलन है।
हालांकि करण, करीना कपूर जैसे फिल्म जगत के लोग अब तक ऐसे तमाम ट्रेंड्स पर हंसा करते थे लेकिन लाल सिंह चड्ढा की असफलता ने सभी की टेंशन और बढ़ गई है। फिल्म की बात करें तो हाल ही में पति-पत्नी बने रणबीर और आलिया पहली बार ब्रह्मास्त्र में एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ और नागार्जुन भी हैं। इसके अलावा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें